1. हिन्दी समाचार
  2. विवादित बयान देने वाले सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

विवादित बयान देने वाले सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Fir Registered Against Sp Mla

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

शामली। विवादित बयान देने वाले सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कैराना कोतवाली में कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। विधायक नाहिद हसन का एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों से भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदने की बात कह रहे हैं।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं इस बार फिर से वायरल वीडियो के बाद चर्चाओं में हैं। सपा विधायक नाहिद हसन के विवादित बयान देने की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया है।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि विधायक नाहिद हसन से संबंधित विवादित वीडियो मामले में कार्रवाई की गई है। कानून व्यवस्था बनाए रखना हम सब की जिम्मेदारी है। वहीं जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक न्यूज चैनलों के माध्यम से वीडियो प्रसारित होने की जानकारी मिली है।

प्रसारित वीडियो में कैराना विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक नाहिद हसन ने कस्बा कैराना के भाजपा समर्थित दुकानदारों से सामान नहीं खरीदने के संबंध में अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की प्रमाणिकता के संबंध में एसपी अजय कुमार ने एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव से जांच कराई है।

जांच के बाद विधायक नाहिद हसन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में वायरल वीडियो में उनके द्वारा कहीं गई बातों को ही आधार बनाया है। कैराना के किला गेट चौकी प्रभारी सुधीर कुमार द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सोमवार सुबह को कांवड़ यात्रा ड्यूटी में तैनात थे तभी मेरे मोबाइल पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ मिला।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

इसे ध्यान से देखा सुना और संज्ञान में लिया। वीडियो में नौजवान युवक काले रंग के कपड़े पहन रखा था। उनकी पहचान कैराना विधायक नाहिद हसन के रूप में हुईए जो कुछ लोगों को एकत्र करके उत्तेजक भाषा और अपील के माध्यम से उकसाया जा रहा है। वीडियो में विधायक द्वारा कहीं गई इन बातों के आधार पर ही सब इंस्पेक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...