सीएम योगी के कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग

Fire At CM Yogi's Office
सीएम योगी के कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाल बहादुर शास्त्री भवन (एनेक्सी) स्थित कार्यालय के द्वितीय तल पर मंगलवार की रात आग लगने से हडकंप मच गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस घटना में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान होने की जानकारी नहीं मिली है। इस वर्ष बीते तीन महीनों में मुख्यमंत्री कार्यालय में आग लगने की यह दूसरी घटना है।

मिली जानकारी के मुताबिक गृह सचिव के कार्यालय के बाहर लगी। आग एनेक्सी के बाहरी इलाके में लगी, जिस वजह से कार्यालय की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- विश्व जनसंख्या दिवस : लखनऊ में निकाली गई जागरूकता रैली, सीएम योगी ने किया शुभारम्भ }

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री का मुख्य कार्यालय एनेक्सी के पंचम तल पर स्थित है। इसी वर्ष 9 जनवरी को भी एनेक्सी में आग लगने की घटना सामने आई थी। वह घटना भी शार्ट सर्किट की वजह से हुई थी। उत्तर प्रदेश शासन के सबसे अहम कार्यालयों में आए दिन होने वाले ये अग्निकांड इन बेहद सुरक्षित माने जाने वाले भवनों के रख रखाव करने वाले विभागों की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी पुलिस के खुलासे पर उठा सवाल, पीएम-सीएम से लगाई न्याय की गुहार }

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाल बहादुर शास्त्री भवन (एनेक्सी) स्थित कार्यालय के द्वितीय तल पर मंगलवार की रात आग लगने से हडकंप मच गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस घटना में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान होने की जानकारी नहीं मिली है। इस वर्ष बीते तीन महीनों में मुख्यमंत्री कार्यालय में आग लगने की यह दूसरी घटना है। मिली जानकारी के मुताबिक गृह सचिव के कार्यालय के बाहर लगी। आग…
Loading...