इस्तांबुल: New Year पार्टी में फायरिंग, 35 लोगों की मौत

Fire At Nightclub In Turkey

इस्तांबुल। तुर्की के शहर इस्तांबुल में एक प्रसिद्ध नाइट क्लब में नए साल की पार्टी के दौरान एक बंदूकधारी ने हमला कर दिया, जिसमें 35 लोगों की मौत हो गई। शहर के गवर्नर वासिप साहिन ने रविवार को बताया कि हमलावर ने नाइट क्लब में घुसने से पहले बाहर एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बंदूकधारी सांता क्लाज की ड्रेस में नाइट क्लब में घुसा था।




हमला स्थानीय समयानुसार शनिवार देर रात 1.30 बजे के आसपास ओर्ताकोय इलाके के रीना नाइट क्लब में हुआ। इसमें 40 अन्य घायल हो गए। गवर्नर ने बताया कि एक ही हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, ‘सीएनएन तुर्क’ की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने सांता क्लॉज की ड्रेस पहन रखी थी।




प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस वक्त हमला हुआ, नाइट क्लब में करीब 700 लोग मौजूद थे।

इस्तांबुल। तुर्की के शहर इस्तांबुल में एक प्रसिद्ध नाइट क्लब में नए साल की पार्टी के दौरान एक बंदूकधारी ने हमला कर दिया, जिसमें 35 लोगों की मौत हो गई। शहर के गवर्नर वासिप साहिन ने रविवार को बताया कि हमलावर ने नाइट क्लब में घुसने से पहले बाहर एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बंदूकधारी सांता क्लाज की ड्रेस में नाइट क्लब में घुसा था। हमला स्थानीय समयानुसार शनिवार देर रात 1.30 बजे के आसपास ओर्ताकोय इलाके के रीना नाइट क्लब में हुआ। इसमें 40 अन्य घायल हो गए। गवर्नर ने बताया कि एक ही हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, 'सीएनएन तुर्क' की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने सांता क्लॉज की ड्रेस पहन रखी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस वक्त हमला हुआ, नाइट क्लब में करीब 700 लोग मौजूद थे।