जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेढ़, दो दहशतगर्द ढेर

encounter in anantnaag
जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेढ़, दो दहशतगर्द ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकी हिज्बुल के बताए जा रहे हैं। फिलहाल सुरक्षाबल लगातार इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं।

Fire Between Terrorists And Security Forces In Kokernag In Anantnag :

अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में मुखबिरों ने दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को दी थी। इस जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।

फिलहाल सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। अभी भी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और घरों की तलाशी ली जा रही है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को खत्म कर दिया गया है। इस तलाशी के दौरान वहां कोई आतंकवादी नहीं मिला। उधर, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की गोली से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गई।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकी हिज्बुल के बताए जा रहे हैं। फिलहाल सुरक्षाबल लगातार इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं। अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में मुखबिरों ने दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को दी थी। इस जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। फिलहाल सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। अभी भी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और घरों की तलाशी ली जा रही है। बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को खत्म कर दिया गया है। इस तलाशी के दौरान वहां कोई आतंकवादी नहीं मिला। उधर, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की गोली से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गई।