Fire: अस्पताल में लगी आग, मची हड़कम्प, राहत बचाव कार्य जारी

f

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद के सेक्टर 11 में स्थित मेट्रो अस्पताल में अचानक आग लग गयी। आग अस्पताल परिसर की दूसरी मंजिल पर लगी है। अस्पताल परिसर में आग की खबर मिलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंची हैं और राहत व बचाव कार्य जारी है।

Fire Breaks Out In Metro Hospital In Noida :

अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी है और कितना नुकसान हुआ है। अस्पताल की इमारत में आग लगने के बाद वहां पर मौजूद मरीजों में हड़कम्प मच गयी। जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें अस्पताल से शीशे तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है।

हालांकि अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। लोगों का कहना है कि जिस वक्त अस्पताल में आग लगी, उस वक्त वहां कुछ आपरेशन भी चल रहे थे। लेकिन इस दुर्घटना के कारण उन्हों तुरंत बाहर निकाला गया। वहीं गंभीर मरीजों को फौरन बाहर निकालकर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे विभाग को मेट्रो अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली। आठ दमकल गाडिय़ों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग अस्पताल की इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सिंह ने बताया कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद के सेक्टर 11 में स्थित मेट्रो अस्पताल में अचानक आग लग गयी। आग अस्पताल परिसर की दूसरी मंजिल पर लगी है। अस्पताल परिसर में आग की खबर मिलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंची हैं और राहत व बचाव कार्य जारी है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी है और कितना नुकसान हुआ है। अस्पताल की इमारत में आग लगने के बाद वहां पर मौजूद मरीजों में हड़कम्प मच गयी। जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें अस्पताल से शीशे तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है। हालांकि अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। लोगों का कहना है कि जिस वक्त अस्पताल में आग लगी, उस वक्त वहां कुछ आपरेशन भी चल रहे थे। लेकिन इस दुर्घटना के कारण उन्हों तुरंत बाहर निकाला गया। वहीं गंभीर मरीजों को फौरन बाहर निकालकर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे विभाग को मेट्रो अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली। आठ दमकल गाडिय़ों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग अस्पताल की इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सिंह ने बताया कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।