सूरत हादसा: मरने वालों की संख्या हुई पंद्रह, पीएम मोदी ने जताया दुख

gujrat fire
सूरत हादसा: मरने वालों की संख्या हुई पंद्रह, पीएम मोदी ने जताया दुख

गुजरात। गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आगे से अभी तक 15 छात्रों की मौत हो चुकी है। वहां कार्यरत लोगों के मुताबिक अभी भी बिल्डिंग में और छात्र मौजूद है। फिलहाल बचाव कार्य में लगे जवाब हर संभव कोशिश कर रहे है। हालाकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा दमकल की गाडियां वहां मौजूद होने के बाद भी अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सकता है।

Fire Breaks Out On The Second Floor Of A Building In Gujrat :

इस इस बड़ी घटना के बाद पीएम मोदी ने दुख जताया है। उन्होने कहा- गुजरात सरकार और स्थानीय प्रशासन से पीड़ित लोगों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए कहा है। वहीं सूरत के पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि इस घटना में 15 लोगों की मौत हुई है और यह संख्या बढ़ सकती है।

बताया जा रहा है कि ये घटना सूरत के तक्षशिला कॉम्पलैक्स में लगी। जहां पर एक इंस्टीट्यूट के कुछ बच्चे और एक टीचर फंस गए। यहां करीब पंद्रह बच्चे फंस गए और तमाम छात्र छज्जे से लटकर नीचे कूद गए। जिससे उनकी जान बच गई। अभी तक मिले समाचार के अनुसार, राहत और बचाव का काम जारी है लेकिन आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

गुजरात। गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आगे से अभी तक 15 छात्रों की मौत हो चुकी है। वहां कार्यरत लोगों के मुताबिक अभी भी बिल्डिंग में और छात्र मौजूद है। फिलहाल बचाव कार्य में लगे जवाब हर संभव कोशिश कर रहे है। हालाकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा दमकल की गाडियां वहां मौजूद होने के बाद भी अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सकता है। इस इस बड़ी घटना के बाद पीएम मोदी ने दुख जताया है। उन्होने कहा- गुजरात सरकार और स्थानीय प्रशासन से पीड़ित लोगों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए कहा है। वहीं सूरत के पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि इस घटना में 15 लोगों की मौत हुई है और यह संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि ये घटना सूरत के तक्षशिला कॉम्पलैक्स में लगी। जहां पर एक इंस्टीट्यूट के कुछ बच्चे और एक टीचर फंस गए। यहां करीब पंद्रह बच्चे फंस गए और तमाम छात्र छज्जे से लटकर नीचे कूद गए। जिससे उनकी जान बच गई। अभी तक मिले समाचार के अनुसार, राहत और बचाव का काम जारी है लेकिन आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।