वीडियो: दिल दहला देने वाला मंजर, जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूदे छात्र

surat-fire-video
वीडियो: दिल दहला देने वाला मंजर, जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूदे छात्र

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत से बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में भीषण आग लगने से करीब 15 छात्रों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि यहां ट्यूशन क्लास चल रही थी। तक्षशिला कॉम्पलेक्स के चौथे फ्लोर पर बच्चे पढ़ रहे थे। आग लगने के बाद बच्चों ने जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी और इसके चलते 15 लोगों की मौत हो गई है।

Fire Broke Down In Takshshila Complex Of Surat Many Person Died :

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आग के डर से छात्र बिल्डिंग से कूदते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, “सूरत में भीषण आग की घटना से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं मरने वालों के परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने गुजरात सरकार को स्थानीय प्रशासन से प्रभावितों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है।”

खबर हैं कि कुल 50 बच्चे ट्यूशन सेंटर में मौजूद थे। इस घटना में फंसे बच्चों को अस्पताल ले जाया गया है। फायर ब्रिगेड की पंद्रह गाड़ियां लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल की गाड़ियां मौके पर काफी देर से पहुंचीं।

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत से बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में भीषण आग लगने से करीब 15 छात्रों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि यहां ट्यूशन क्लास चल रही थी। तक्षशिला कॉम्पलेक्स के चौथे फ्लोर पर बच्चे पढ़ रहे थे। आग लगने के बाद बच्चों ने जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी और इसके चलते 15 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आग के डर से छात्र बिल्डिंग से कूदते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, "सूरत में भीषण आग की घटना से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं मरने वालों के परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने गुजरात सरकार को स्थानीय प्रशासन से प्रभावितों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है।" https://www.youtube.com/watch?v=K_CMrBTEvEI खबर हैं कि कुल 50 बच्चे ट्यूशन सेंटर में मौजूद थे। इस घटना में फंसे बच्चों को अस्पताल ले जाया गया है। फायर ब्रिगेड की पंद्रह गाड़ियां लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल की गाड़ियां मौके पर काफी देर से पहुंचीं।