पालघर में केमिकल फैक्ट्री का बॉयलर फटने से भीषण आग, 3 की मौत, 13 से अधिक घायल

पालघर,केमिकल फैक्ट्री का बॉयलर फटने से आग
पालघर में केमिकल फैक्ट्री का बॉयलर फटने से भीषण आग, 3 की मौत, 13 से अधिक घायल

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर में गुरवार रात एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फट जाने से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आ जाने से मौके पर ही 3 लोग की मौत हो गयी जबकि 13 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह हादसा बोईसर-तारापुर औद्योगिक क्षेत्र के रामदेव केमिकल्स में हुआ
हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

Fire Broke Out In A Chemical Factory In Palghars Tarapur 13 People Injured :

बता दें कि तारापुर के MIDC परिसर में स्थित एक केमिकल फैक्टरी का बॉयलर फटने से भीषण आग लगा। बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना तेज़ था कि उसकी आवाज़ कई किमी दूर तक सुनाई दी। पालघर कंट्रोल पुलिस के अधिकारी प्रमोद पवार ने कहा कि मुंबई से 150 किलोमीटर की दूरी पर रात के करीब 11.15 बजे केमिकल फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट हुआ, जिससे आग लग गई। अभी तक ब्लास्ट की वजहों का पता नहीं लग पाया है।

फैक्टरी का बॉयलर फटने की आवाज इतनी अधिक थी कि यह करीब 10 किलोमीटर की रेडियस में लोगों को सुनाई दिया और इमारत और घर भी हिल गये। घटना के तुरंत बाद मोके पर फायर इंजन की गाड़ियां पहुंच गई। फिलहाल आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है।

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर में गुरवार रात एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फट जाने से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आ जाने से मौके पर ही 3 लोग की मौत हो गयी जबकि 13 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह हादसा बोईसर-तारापुर औद्योगिक क्षेत्र के रामदेव केमिकल्स में हुआ हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।बता दें कि तारापुर के MIDC परिसर में स्थित एक केमिकल फैक्टरी का बॉयलर फटने से भीषण आग लगा। बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना तेज़ था कि उसकी आवाज़ कई किमी दूर तक सुनाई दी। पालघर कंट्रोल पुलिस के अधिकारी प्रमोद पवार ने कहा कि मुंबई से 150 किलोमीटर की दूरी पर रात के करीब 11.15 बजे केमिकल फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट हुआ, जिससे आग लग गई। अभी तक ब्लास्ट की वजहों का पता नहीं लग पाया है।फैक्टरी का बॉयलर फटने की आवाज इतनी अधिक थी कि यह करीब 10 किलोमीटर की रेडियस में लोगों को सुनाई दिया और इमारत और घर भी हिल गये। घटना के तुरंत बाद मोके पर फायर इंजन की गाड़ियां पहुंच गई। फिलहाल आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है।