दिल्ली एम्स में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

AIIMS
दिल्ली एम्स में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली एम्स में आग लगने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। शुरूआत जानकारी के मुताबिक, पहले और दूसरे फ्लोर पर आग लगी है। वहीं, आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हैं। वहीं, एम्स में आग लगने के बाद वहां पर अफरा—तफरी की स्थिति बनी हुई है।

Fire In Delhi Aiims :

बताया जा रहा है कि, एम्स के टीचिंग ब्लॉक में ये आग लगी है। एम्स आग लगने के बाद मौक पर फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फायर डिपार्टमेंट की 34 गाड़ियों को आग पर काबू पाने में के लिए लगाया गया है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर एम्स का इमरजेंसी विभाग बंद कर दिया गया है।

वहीं, इस दौरान वहां पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली भी भर्ती हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अरुण जेटली से मिलने के लिए वहां पर सत्तापक्ष और विपक्ष के लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में एम्स प्रशासन के लिए यह बहुत बड़ी चुनौती है।

नई दिल्ली। दिल्ली एम्स में आग लगने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। शुरूआत जानकारी के मुताबिक, पहले और दूसरे फ्लोर पर आग लगी है। वहीं, आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हैं। वहीं, एम्स में आग लगने के बाद वहां पर अफरा—तफरी की स्थिति बनी हुई है। बताया जा रहा है कि, एम्स के टीचिंग ब्लॉक में ये आग लगी है। एम्स आग लगने के बाद मौक पर फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फायर डिपार्टमेंट की 34 गाड़ियों को आग पर काबू पाने में के लिए लगाया गया है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर एम्स का इमरजेंसी विभाग बंद कर दिया गया है। वहीं, इस दौरान वहां पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली भी भर्ती हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अरुण जेटली से मिलने के लिए वहां पर सत्तापक्ष और विपक्ष के लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में एम्स प्रशासन के लिए यह बहुत बड़ी चुनौती है।