प्रयागराज : कुंभ के दिंगबर अखाड़े में लगी भीषण आग, दर्जन भर टेंट हुए राख

prayag raj
प्रयागराज : कुंभ के दिंगबर अखाड़े में लगी भीषण आग, दर्जन भर टेंट हुए राख

प्रयागराज। प्रयागराज में चल रहे कुंभ में सुरक्षा के सारे दावे उस वक्त फेल हो गए जब​ दिगंबर अखाड़े के एक टेंट में आग लग गई। आग लगते ही वहां हड़कंप मच गया। आग पर काबू पाने के लिए टीम वहां पहुंचती इससे पहले ही आग ने वहां बने करीब एक दर्जन टेंट को अपनी जद में ले लिया।

Fire In Digamber Akhadha At Kumbh :

हालाकि आग लगने की जानकारी मिलते ही वहां फा​यर ब्रिगेड की टीम के साथ एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई। जो अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे है। हालाकि अधिकारियों का कहना है कि स्थिती अब काबू में है। बताया जा रहा है कि जिन टेंट में आग लगी है, वो काफी दूर—दूर बने हुए थे, जो कि साधू—संतों को ठहरने के लिए बनाए गए है।

बताया जा रहा है कि यहां आग सिलेंडर फटने से हुई है। फिलहाल घटना के बाद वहां मौजूद साधू—संतो में काफी नाराजगी है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त खाने का समय चल रहा था। जिससे वहां सैकड़ो साधू मौजूद थे, जो घटना होते ही वहां से जान बचाकर भागे।

प्रयागराज। प्रयागराज में चल रहे कुंभ में सुरक्षा के सारे दावे उस वक्त फेल हो गए जब​ दिगंबर अखाड़े के एक टेंट में आग लग गई। आग लगते ही वहां हड़कंप मच गया। आग पर काबू पाने के लिए टीम वहां पहुंचती इससे पहले ही आग ने वहां बने करीब एक दर्जन टेंट को अपनी जद में ले लिया।हालाकि आग लगने की जानकारी मिलते ही वहां फा​यर ब्रिगेड की टीम के साथ एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई। जो अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे है। हालाकि अधिकारियों का कहना है कि स्थिती अब काबू में है। बताया जा रहा है कि जिन टेंट में आग लगी है, वो काफी दूर—दूर बने हुए थे, जो कि साधू—संतों को ठहरने के लिए बनाए गए है।बताया जा रहा है कि यहां आग सिलेंडर फटने से हुई है। फिलहाल घटना के बाद वहां मौजूद साधू—संतो में काफी नाराजगी है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त खाने का समय चल रहा था। जिससे वहां सैकड़ो साधू मौजूद थे, जो घटना होते ही वहां से जान बचाकर भागे।