लखनऊ: हुक्के से निकली चिंगारी, लाउंज में लगी भीषड आग

chinhat fire hukka bar, लखनऊ आग
लखनऊ: हुक्के से निकली चिंगारी, लाउंज में लगी भीषड आग

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट स्थित बीबीडी के सामने एक हुक्का बार में शनिवार दोपहर भीषड आग लग गई। आग लगते ही वहां भगदड़ मची तो लाउंज के मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। दमकल की एक गाडी के साथ पहुंचे इन्स्पेक्टर चिनहट ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो और विकराल रूप लेती गई। जिसके बाद दमकल की और गाड़िया मौके पर बुलाई गईं। फिलहाल देर शाम तक दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करते रहे। बताया जाता है आग हुक्के से निकली चिंगारी से निकली है। जिससे काफी कीमती सामान जलकर रख हो गया।

Fire In Hukka Bar Lucknow :

बीबीडी कालेज के ठीक सामने ओल्ड काम्प्लेक्स के नाम से टीम मंजिला मार्केट बनी है। इसकी तीसरी मंजिल पर स्केप लाउंज के नाम से हुक्का बार चलता है। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे लाउंज में सैकड़ो युवक-युवतियां मौजूद थे। ये सभी लोग वहां पड़े सोफे पर हुक्के के कश लगा रहे थे तभी किसी हुक्के से निकली चिंगारी सोफे पर पड़ गई। फिर क्या इस चिंगारी ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया और लाउंज में भीषड आग लग गई।

आग लगते ही स्केप लाउंज में भगदड़ मच गई। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। उधर सूत्रों की माने तो आग से लाखो रूपए का कीमती सामान जलकर राख हो गया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट स्थित बीबीडी के सामने एक हुक्का बार में शनिवार दोपहर भीषड आग लग गई। आग लगते ही वहां भगदड़ मची तो लाउंज के मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। दमकल की एक गाडी के साथ पहुंचे इन्स्पेक्टर चिनहट ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो और विकराल रूप लेती गई। जिसके बाद दमकल की और गाड़िया मौके पर बुलाई गईं। फिलहाल देर शाम तक दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करते रहे। बताया जाता है आग हुक्के से निकली चिंगारी से निकली है। जिससे काफी कीमती सामान जलकर रख हो गया। बीबीडी कालेज के ठीक सामने ओल्ड काम्प्लेक्स के नाम से टीम मंजिला मार्केट बनी है। इसकी तीसरी मंजिल पर स्केप लाउंज के नाम से हुक्का बार चलता है। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे लाउंज में सैकड़ो युवक-युवतियां मौजूद थे। ये सभी लोग वहां पड़े सोफे पर हुक्के के कश लगा रहे थे तभी किसी हुक्के से निकली चिंगारी सोफे पर पड़ गई। फिर क्या इस चिंगारी ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया और लाउंज में भीषड आग लग गई।आग लगते ही स्केप लाउंज में भगदड़ मच गई। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। उधर सूत्रों की माने तो आग से लाखो रूपए का कीमती सामान जलकर राख हो गया है।