लोकभवन के पंचम तल पर आग की सूचना से मची अफरा-तफरी

lokbhawan-up
लोकभवन के पंचम तल पर आग की सूचना से मची अफरा-तफरी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय लोकभवन में गुरुवार उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब इमारत के पंचम तल पर अचानक धुआं फैलने लगा। आग लगने की खबर फैलते ही कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है।

Fire In Lok Bhavan Secretariat :

मिली जानकारी के मुताबिक, लोकभवन के पांचवें तल के सी ब्‍लॉक में अचानक स्पार्किंग हुई, जिससे बाद काफी धुंआ निकलने लगा। आग लगने के सूचना पर सीएफओ विजय कुमार सिंह समेत फायर के अन्य कर्मचारी तत्‍काल मौके पर पहुंचे। हालांकि सीएफ़ओ ने आग लगने की घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से धुआं फैल गया, जिसके बाद कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय लोकभवन में गुरुवार उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब इमारत के पंचम तल पर अचानक धुआं फैलने लगा। आग लगने की खबर फैलते ही कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोकभवन के पांचवें तल के सी ब्‍लॉक में अचानक स्पार्किंग हुई, जिससे बाद काफी धुंआ निकलने लगा। आग लगने के सूचना पर सीएफओ विजय कुमार सिंह समेत फायर के अन्य कर्मचारी तत्‍काल मौके पर पहुंचे। हालांकि सीएफ़ओ ने आग लगने की घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से धुआं फैल गया, जिसके बाद कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी।