दिल्ली: बवाना की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग से 17 की मौत, कई गंभीर

बवाना अग्निकांड
बवाना अग्निकांड : लाइसेंस प्लास्टिक फैक्ट्री का बन रहे थे पटाखे
नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गयी, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर हैं, राहत और बचाव कार्य जारी है। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक 17 शव निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस आग में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, आग पटाखा-प्लास्टिक और…

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गयी, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर हैं, राहत और बचाव कार्य जारी है। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक 17 शव निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस आग में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आग पटाखा-प्लास्टिक और कार्पेट फैक्ट्रियों में लगी है। इसमें से सिर्फ एक फैक्ट्री में 11 लोगों की मौत हुई है। बाकी 2 फैक्ट्रियों में किसी की मौत की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है, आग से बचने के लिए तीन मंजिल से कुछ लोगों ने छलांग लगा दी। आग में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल ने 10वें दिन तोड़ा अनशन, अध्यादेश के लिए PM मोदी का किया शुक्रिया }

दमकल की करीब 10 गाड़ियां मौके पर हैं, आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। आग सबसे पहले सेक्टर 5 में शाम करीब 6 बजकर 20 मिनट पर लगी। बवाना इंडस्ट्रियल एरिया कनॉट प्लेस से महज 35 किलोमीटर की दूरी पर है।

{ यह भी पढ़ें:- 'डी कंपनी' पर 'सुप्रीम' फैसला, जानें क्या है मामला }

Loading...