नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भीषण आग, शीशा तोड़ कर निकाले गए मरीज

metro hospital
नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भीषण आग, शीशा तोड़ कर निकाले गए मरीज

नई दिल्ली। नोएडा के मेट्रो अस्पताल में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। अस्पताल में आग लगते ही वहां भगदड़ मच गई। तीमारदार अपने मरीजो को लेकर इधर—उधर भागने लगे। वहीं अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों अग्निशमन यंत्रों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। सूचना पाकर पुलिस और दमकल की टीम वहां पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरु किया। हालाकि अभी भी बचाव कार्य जारी है।

Fire In Metro Hospital Of Noida On Thurseday Morning :

बता दें कि ये अस्पताल नोएडा के सेक्टर 12 में स्थित है। आग लगने के बाद आनन-फानन में अस्पताल के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि जब आग लगी, उस वक्त अस्पताल में करीब दो दर्जन मरीज थे। जिन्हे बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल आग किस तरह लगी है, इस बात का पता नहीं चल सका है। वहीं अस्पताल के स्टाफ के मुताबिक सबसे पहले आग ICU में लगी थी।

वहां मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि अस्पताल में मौजूद आग बुझाने के यंत्र काम नहीं कर रहे थे। घटना के बाद अस्पताल में इतना धुआं फैल गया कि मरीजों को भी सांस लेने में बेहद मुश्किल हो रही थी।

नई दिल्ली। नोएडा के मेट्रो अस्पताल में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। अस्पताल में आग लगते ही वहां भगदड़ मच गई। तीमारदार अपने मरीजो को लेकर इधर—उधर भागने लगे। वहीं अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों अग्निशमन यंत्रों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। सूचना पाकर पुलिस और दमकल की टीम वहां पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरु किया। हालाकि अभी भी बचाव कार्य जारी है। बता दें कि ये अस्पताल नोएडा के सेक्टर 12 में स्थित है। आग लगने के बाद आनन-फानन में अस्पताल के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि जब आग लगी, उस वक्त अस्पताल में करीब दो दर्जन मरीज थे। जिन्हे बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल आग किस तरह लगी है, इस बात का पता नहीं चल सका है। वहीं अस्पताल के स्टाफ के मुताबिक सबसे पहले आग ICU में लगी थी। वहां मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि अस्पताल में मौजूद आग बुझाने के यंत्र काम नहीं कर रहे थे। घटना के बाद अस्पताल में इतना धुआं फैल गया कि मरीजों को भी सांस लेने में बेहद मुश्किल हो रही थी।