मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 1 की मौत कई घायल

मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 1 की मौत कई घायल
मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 1 की मौत कई घायल

मुंबई। मुंबई में 18 मंजिला इमारत अशोका सम्राट में रविवार को आग लग गई। हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि 19 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों व पुलिस ने इमारत में फंसे 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

Fire In Mumbai S Multi Storey Building :

हादसे में मृत महिला का नाम लक्ष्मीबाई और उनकी उम्र 70 बताया जा रहा है। फिलहाल झुलसे लोगों को अस्पाल में भर्ती करा दिया गया है। आपको बता दें कि रविवार की सुबह ही अचानक इमारत की तीसरी मंजिल पर आग की लपटें देखी गईं और कुछ ही देर में आग फैलकर अन्य फ्लोर पर भी पहुंच गई।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऊपरी मंजिलों पर 96 लोग फंसे थे जबकि कुछ लोग आग लगते ही बाहर आ गए थे। वहीं दमकल विभाग ने सुबह तीन बजे बचाव अभियान शुरु कर दिया था जिसमें 50 लोगों को सुरक्षित इमारत से बाहर भी निकाला गया।

मुंबई। मुंबई में 18 मंजिला इमारत अशोका सम्राट में रविवार को आग लग गई। हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि 19 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों व पुलिस ने इमारत में फंसे 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। हादसे में मृत महिला का नाम लक्ष्मीबाई और उनकी उम्र 70 बताया जा रहा है। फिलहाल झुलसे लोगों को अस्पाल में भर्ती करा दिया गया है। आपको बता दें कि रविवार की सुबह ही अचानक इमारत की तीसरी मंजिल पर आग की लपटें देखी गईं और कुछ ही देर में आग फैलकर अन्य फ्लोर पर भी पहुंच गई।मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऊपरी मंजिलों पर 96 लोग फंसे थे जबकि कुछ लोग आग लगते ही बाहर आ गए थे। वहीं दमकल विभाग ने सुबह तीन बजे बचाव अभियान शुरु कर दिया था जिसमें 50 लोगों को सुरक्षित इमारत से बाहर भी निकाला गया।