मुंबई: 33 मंज़िला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी आग, बिल्डिंग में है दीपिका पादुकोण का फ्लैट

fire mumbai
33 मंज़िला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी आग

मुंबई। वर्ली स्थित एक 33 मंज़िला इमारत में अचानक आग लगने से पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गाया। बताया जा रहा है कि आग इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी है। बता दें कि जिस इमारत में आग लगी है, उसी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी फ्लैट है। दमकल की कई गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम जारी है। इस इमारत में रहने वाले 90 फीसदी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ब्‍यूमॉड बिल्डिंग की 33वीं मंजिल पर दोहपर करीब 2 बजे अचानक आग लग गयी। बिल्डिंग की ऊंचाई काफी अधिक है, इसलिए दमकल कर्मियों को आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना हो रहा है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। यह इमारत अप्पासाहब मराठे मार्ग पर है।

{ यह भी पढ़ें:- चारबाग होटल अग्निकांड: घर का नक्शा पास करवाकर बना था होटल एसएसजे, कोर्ट ने जारी किया वारंट }

दमकल के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच चुका है। बिल्डिंग में फंसे 90 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। छह फायर इंजन, पांच जंबो टैंकर और एंबुलेंस भी मौके पर भेज दी गई हैं। आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं चल सका है।

मुंबई। वर्ली स्थित एक 33 मंज़िला इमारत में अचानक आग लगने से पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गाया। बताया जा रहा है कि आग इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी है। बता दें कि जिस इमारत में आग लगी है, उसी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी फ्लैट है। दमकल की कई गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम जारी है। इस इमारत में रहने वाले 90 फीसदी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।…
Loading...