कोलकाता के SSKM अस्पताल में लगी भीषण आग, कई मरीजों के फंसे होने की आशंका

Fire In Sskm Hospital In Kolkata

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक सरकारी अस्‍पताल (एसएसकेएम) में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग की लपटें अचानक काफी तेज हो गई। अस्‍पताल में कई मरीजों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।



जानकारी के अनुसार, एसएसकेएम अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगी है। जहां कई मरीजों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाडि़यां जुटी हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।




आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां अस्पताल पहुंच चुकी है। आग लगने की घटना के बाद मरीजों में खौफ पसर गया और थोड़ी देर के लिए उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वे क्या करें। फिलहाल हालात काबू में है। माना जा रहा है कि यह हादसा एयरकंडीशन मशीन में आग लगने की वजह से हुई। खुद प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर पहुंच गई।

डेढ़ साल में यह दूसरी बार है, जब इस हॉस्पिटल में आग लगी है। इससे पहले सितंबर 2015 में आग लगी थी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक सरकारी अस्‍पताल (एसएसकेएम) में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग की लपटें अचानक काफी तेज हो गई। अस्‍पताल में कई मरीजों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, एसएसकेएम अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगी है। जहां कई मरीजों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाडि़यां जुटी हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की…