क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी भीषण आग, पत्नी और बच्चे सुरक्षित

shrishant
क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी भीषण आग, मौजूद थीं पत्नी और बच्चे

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत एस श्रीसंत के घर में शनिवार देर रात आग लग गई। आग लगते ही हड़कंप मच गया। इस दौरान घर में श्रीसंत की पत्नी, बच्चे और नौकर मौजूद थे, जबकि वह घर में नहीं थे। आग लगने के कुछ देर बाद उस पर काबू पा लिया गया। यह आग उनके कोच्चि स्थित घर में लगी। एक कमरे के हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा है, जिस वक्त यह हादसा हुआ। हालांकि दोनों को इसमें कोई चोट नहीं पहुंची। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Fire Incident Has Been Reported From Cricketer Sreesanths House In Kochi :

बताया जा रहा हे कि, आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कांच का दरवाजा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला। पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी थी। वहीं, आग लगने से एक कमरे के हिस्से में नुकसान की खबर है। अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

गौरतलब है कि, तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर सात साल किया गया है, जो अगले साल सितंबर में खत्म हो जाएगा। इसके बाद क्रिकेटर ने केरल की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही उम्मीद है कि एक दिन उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा।

बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध कम करके सात साल कर दिया है, जो 2020 में समाप्त हो जाएगा। श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजावीन प्रतिबंध लगाया गया था। जैन ने मंगलवार को फैसला किया कि श्रीसंत का प्रतिबंध 12 सिंतबर 2020 तक रहेगा।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत एस श्रीसंत के घर में शनिवार देर रात आग लग गई। आग लगते ही हड़कंप मच गया। इस दौरान घर में श्रीसंत की पत्नी, बच्चे और नौकर मौजूद थे, जबकि वह घर में नहीं थे। आग लगने के कुछ देर बाद उस पर काबू पा लिया गया। यह आग उनके कोच्चि स्थित घर में लगी। एक कमरे के हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा है, जिस वक्त यह हादसा हुआ। हालांकि दोनों को इसमें कोई चोट नहीं पहुंची। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा हे कि, आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कांच का दरवाजा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला। पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी थी। वहीं, आग लगने से एक कमरे के हिस्से में नुकसान की खबर है। अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। गौरतलब है कि, तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर सात साल किया गया है, जो अगले साल सितंबर में खत्म हो जाएगा। इसके बाद क्रिकेटर ने केरल की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही उम्मीद है कि एक दिन उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा। बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध कम करके सात साल कर दिया है, जो 2020 में समाप्त हो जाएगा। श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजावीन प्रतिबंध लगाया गया था। जैन ने मंगलवार को फैसला किया कि श्रीसंत का प्रतिबंध 12 सिंतबर 2020 तक रहेगा।