मुंबई: मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौजूद

मुंबई: मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौजूद
मुंबई: मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौजूद

मुंबई। नवी मुंबई के सेक्टर-44 नेरुल सीवुड्स स्थित हाई राइज अपार्टमेंट्स बिल्डिंग में शनिवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। घटना के बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। कला चौकी इलाके के अभ्युदय नगर में मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट लगी आग पर काबू पाने के लिए 5 दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है। इसके साथ ही एक एम्बुलेंस और एक क्विक रिस्पांस व्हीकल भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। हालांकि अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है, वहीं आग पर काबू पाने की कवायद जारी है।

Fire Milan Industrial Estate Abhyudaya Nagar Kala Chowky Locality :

सामने आई तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अपार्टमेंट के ऊपरी हिस्से में भीषण आग लगी हुई है। आग की वजह से धुएं का गुबार आसमान की तरफ बढ़ रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों असम के डिब्रूगढ़ की एक नदी में आग लग गई थी, तेल पाइप लाइन फटने की वजह से तेल पानी की सतह पर आ गया और उसमें आग लग गई थी। देखते ही देखते आग के शोले आसमान छूने लगे। धुएं के गुबार से आसपास का इलाका काला पड़ गया था। इस नदी से होकर ऑयल इंडिया लिमिटेड की पाइप लाइन गुजरती है। उसमें ये आग तीन दिन से लगी हुई थी फिलहाल इस आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है।

मुंबई। नवी मुंबई के सेक्टर-44 नेरुल सीवुड्स स्थित हाई राइज अपार्टमेंट्स बिल्डिंग में शनिवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। घटना के बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। कला चौकी इलाके के अभ्युदय नगर में मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट लगी आग पर काबू पाने के लिए 5 दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है। इसके साथ ही एक एम्बुलेंस और एक क्विक रिस्पांस व्हीकल भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। हालांकि अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है, वहीं आग पर काबू पाने की कवायद जारी है। सामने आई तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अपार्टमेंट के ऊपरी हिस्से में भीषण आग लगी हुई है। आग की वजह से धुएं का गुबार आसमान की तरफ बढ़ रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों असम के डिब्रूगढ़ की एक नदी में आग लग गई थी, तेल पाइप लाइन फटने की वजह से तेल पानी की सतह पर आ गया और उसमें आग लग गई थी। देखते ही देखते आग के शोले आसमान छूने लगे। धुएं के गुबार से आसपास का इलाका काला पड़ गया था। इस नदी से होकर ऑयल इंडिया लिमिटेड की पाइप लाइन गुजरती है। उसमें ये आग तीन दिन से लगी हुई थी फिलहाल इस आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है।