गुजरात: सूरत के कोचिंग इंस्टीट्यूट में भीषण आग, 10 छात्रों की मौत

surat-fire
सूरत हादसा: 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान, हादसे की जांच के आदेश

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में शुक्रवार को भीषण आग लगने से करीब 10 छात्रों की मौत हो गयी है। इस हादसे में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बिल्डिंग में करीब 40 बच्चों के फंसे होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि मौत के आंकड़े बढ़ सकते हैं। मौके पर राहत और बचाव के कार्य जारी हैं।

Fire Surat Fire Tragedy Gujarat :

इस हादसे का जो वीडियो सामने आया है वो बहुत ही दर्दनाक और दिल दहला देने वाला है। वीडियो में बच्चे जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूद रहे हैं और इतनी ऊपर से कूदने के कारण उन्हें गंभीर चोट भी आई हैं। घायलों को तुंरत अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने की सूचना समय पर दे दी गई थी लेकिन फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंच सकी। स्‍थानीय लोग भी अब सीढ़ियां लेकर बच्चों को इमारत से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां पहुंची हैं। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में शुक्रवार को भीषण आग लगने से करीब 10 छात्रों की मौत हो गयी है। इस हादसे में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बिल्डिंग में करीब 40 बच्चों के फंसे होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि मौत के आंकड़े बढ़ सकते हैं। मौके पर राहत और बचाव के कार्य जारी हैं। इस हादसे का जो वीडियो सामने आया है वो बहुत ही दर्दनाक और दिल दहला देने वाला है। वीडियो में बच्चे जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूद रहे हैं और इतनी ऊपर से कूदने के कारण उन्हें गंभीर चोट भी आई हैं। घायलों को तुंरत अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने की सूचना समय पर दे दी गई थी लेकिन फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंच सकी। स्‍थानीय लोग भी अब सीढ़ियां लेकर बच्चों को इमारत से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां पहुंची हैं। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।