सनसनीखेज : एटा में सपा के पूर्व विधायक के घर जमकर फायरिंग, मचा हड़कंप

etah sp mla
सनसनीखेज : एटा में सपा के पूर्व विधायक के घर जमकर फायरिंग, मचा हड़कंप

लखनऊ। एटा में शुक्रवार शाम एक सनसनीखेज मामला हो गया। दरअसल यहां से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र यादव व पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के घर पर दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायर किए। बताया जा रहा है कि शाम करीब पांच दो युवक वहां पहुंचे और पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। अचानक चली गोली से वहां हड़कंप मच गया।

Firing At The House Of Former Sp Mla In Eta :

बता दें दर्जन भर राउंड चली गोली से आसपास के लोग दहशत में आ गए। तुरन्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पूर्व विधायक के घर चली गोली की सूचना पाकर तुरन्त पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरु की। फिलहाल पूर्व विधायक के घर फायरिंग करने वाले युवक कौन थे, इस बात का सुराग अभी नहीं लग सका है।

फिलहाल पुलिस ने तुरन्त विधायक के घर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें दोनों युवक धुंआधार फायरिंग करते नजर आ रहे है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।। वहीं आस पड़ोस के लोग इस घटना के बाद दहशत में हैं। बताया गया है कि फायरिंग की वारदात के वक्त पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और पूर्व विधायक घर पर मौजूद नहीं थे।

लखनऊ। एटा में शुक्रवार शाम एक सनसनीखेज मामला हो गया। दरअसल यहां से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र यादव व पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के घर पर दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायर किए। बताया जा रहा है कि शाम करीब पांच दो युवक वहां पहुंचे और पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। अचानक चली गोली से वहां हड़कंप मच गया। बता दें दर्जन भर राउंड चली गोली से आसपास के लोग दहशत में आ गए। तुरन्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पूर्व विधायक के घर चली गोली की सूचना पाकर तुरन्त पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरु की। फिलहाल पूर्व विधायक के घर फायरिंग करने वाले युवक कौन थे, इस बात का सुराग अभी नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस ने तुरन्त विधायक के घर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें दोनों युवक धुंआधार फायरिंग करते नजर आ रहे है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।। वहीं आस पड़ोस के लोग इस घटना के बाद दहशत में हैं। बताया गया है कि फायरिंग की वारदात के वक्त पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और पूर्व विधायक घर पर मौजूद नहीं थे।