अमेरिका: व्हाइट हाउस के पास फायरिंग, एक की मौत 5 घायल

अमेरिका: व्हाइट हाउस के पास फायरिंग, एक की मौत 5 घायल
अमेरिका: व्हाइट हाउस के पास फायरिंग, एक की मौत 5 घायल

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में गुरुवार देर रात अंधाधुंध गोलीबारी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देर रात व्हाइट हाउस के नजदीक फायरिंग हुई और जिस जगह से गोलियां चली है वो अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थल व्हाइट हाउस से महज 3 किलोमीटर दूर है। वहीं 6 लोगों को गोलियां लगी है जिनमें 1 की मौत हो गई और 5 घायल हो गए हैं।

Firing In America Washington Dc Streets Multiple People Shot :

कोलंबिया स्ट्रीट में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें एक की हालत गंभीर है। जबकि एक की मौत हो गई है।

आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है, सर्विलांस वीडियो भी तलाशा जा रहा है। गौरतलब है कि अमेरिका में इससे पहले भी कई बार गोलीबारी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अमेरिका में गन कल्चर को लेकर कई बार विरोध होता रहा है लेकिन हर बार इस कल्चर को बंद करने के लिए कोई एक्शन नहीं हो पाया है।

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में गुरुवार देर रात अंधाधुंध गोलीबारी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देर रात व्हाइट हाउस के नजदीक फायरिंग हुई और जिस जगह से गोलियां चली है वो अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थल व्हाइट हाउस से महज 3 किलोमीटर दूर है। वहीं 6 लोगों को गोलियां लगी है जिनमें 1 की मौत हो गई और 5 घायल हो गए हैं। कोलंबिया स्ट्रीट में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें एक की हालत गंभीर है। जबकि एक की मौत हो गई है। आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है, सर्विलांस वीडियो भी तलाशा जा रहा है। गौरतलब है कि अमेरिका में इससे पहले भी कई बार गोलीबारी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अमेरिका में गन कल्चर को लेकर कई बार विरोध होता रहा है लेकिन हर बार इस कल्चर को बंद करने के लिए कोई एक्शन नहीं हो पाया है।