अमेरिकी नेवल शिपयार्ड में गोलीबारी, बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना प्रमुख RKS भदौरिया

us
अमेरिकी नेवल शिपयार्ड में गोलीबारी, बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना प्रमुख RKS भदौरिया

नई दिल्ली। अमेरिकी नौसेना और वायु सेना के संयुक्त बेस पर्ल हार्बर हिकम में गुरुवार सुबह अचानक शुरू हुई गोलीबारी के दौरान भारतीय वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया बाल-बाल बचे। इस घटना के समय भारतीय वायुसेना प्रमुख अपनी टीम के साथ इस बेस पर ही मौजूद थे।

Firing In Us Naval Shipyard Indian Air Force Chief Rks Bhadauria Narrowly Escapes :

बताया जा रहा है कि शिपयार्ड पर तैनात एक गनमैन ने अचानक ही गोलीबारी शुरू कर दी। उस वक्त भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया (Air Chief Marshal RKS Bhadauria) और उनकी टीम वहीं पर मौजूद थी। सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

वायुसेना प्रमुख भदौरिया हिंद प्रशांत क्षेत्र में बदलते सुरक्षा परिदृश्य पर बातचीत के लिए अमेरिका में हैं। विभिन्न देशों के वायुसेना बलों के प्रमुख इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए इस समय हवाई स्थित अमेरिकी अड्डे पर मौजूद हैं। भारतीय वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘वायुसेना प्रमुख और उनका दल सुरक्षित है।’

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि वायुसेना प्रमुख पर्ल हार्बर में अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर ठहरे हुए हैं और गोलीबारी नौसैन्य अड्डे पर हुई। अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जगह एक दूसरे के निकट नहीं हैं। प्राप्त खबरों के मुताबिक हवाई के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में बुधवार को एक अमेरिकी नाविक ने गोलीबारी कर दी, जिसके कारण तीन लोग घायल हो गए। बाद में हमलावर ने आत्महत्या कर ली।  

 

नई दिल्ली। अमेरिकी नौसेना और वायु सेना के संयुक्त बेस पर्ल हार्बर हिकम में गुरुवार सुबह अचानक शुरू हुई गोलीबारी के दौरान भारतीय वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया बाल-बाल बचे। इस घटना के समय भारतीय वायुसेना प्रमुख अपनी टीम के साथ इस बेस पर ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि शिपयार्ड पर तैनात एक गनमैन ने अचानक ही गोलीबारी शुरू कर दी। उस वक्त भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया (Air Chief Marshal RKS Bhadauria) और उनकी टीम वहीं पर मौजूद थी। सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वायुसेना प्रमुख भदौरिया हिंद प्रशांत क्षेत्र में बदलते सुरक्षा परिदृश्य पर बातचीत के लिए अमेरिका में हैं। विभिन्न देशों के वायुसेना बलों के प्रमुख इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए इस समय हवाई स्थित अमेरिकी अड्डे पर मौजूद हैं। भारतीय वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘वायुसेना प्रमुख और उनका दल सुरक्षित है।’ एक अन्य अधिकारी ने बताया कि वायुसेना प्रमुख पर्ल हार्बर में अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर ठहरे हुए हैं और गोलीबारी नौसैन्य अड्डे पर हुई। अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जगह एक दूसरे के निकट नहीं हैं। प्राप्त खबरों के मुताबिक हवाई के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में बुधवार को एक अमेरिकी नाविक ने गोलीबारी कर दी, जिसके कारण तीन लोग घायल हो गए। बाद में हमलावर ने आत्महत्या कर ली।