1. हिन्दी समाचार
  2. मुजफ्फरनगर: दारोगा को गोली मारकर कुख्यात अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश

मुजफ्फरनगर: दारोगा को गोली मारकर कुख्यात अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश

Firing On Police Team In Muzaffarnagar To Make Free A Criminal From Police Custody

By आशीष यादव 
Updated Date

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक कुख्यात अपराधी को पेशी पर लेकर आए दारोगा पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने दारोगा को गोली मारी और साथी को छुड़ा ले गए। इस घटना की सूचना जैसे ही अधिकारियों को मिली तो पूरे अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दारोगा को अस्पताल पहुंचाया और फरार अपराधी समेत उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव सलारपुर के पास सफेद रंग की वरना कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाश मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी शातिर अपराधी रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाकर वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह घायल हो गए। बता दें कि रोहित कई संगीन मामलों में जेल में बंद था। जिसे यहां से मिर्जापुर की जेल में स्थानांतरित किया गया था। मंगलवार को उसकी एडीजे फर्स्ट कोर्ट में पेशी थी, लिहाजा मिर्जापुर पुलिस उसे पेशी पर लेकर आई थी।

बता दें कि पेशी के बाद करीब ढाई बजे पुलिस उसे लेकर मिर्जापुर लौट रही थी। तभी जानसठ के पास सलारपुर में एक होटल पर खाना खाने के लिए सभी लोग रूक गए। इसी दौरान सफेद रंग की वरना कार में सवार चार पांच बदमाश वहां पहुंच गए। उन्होने लोगों ने पुलिस वालों की आंख में मिर्च पाउडर डालकर फायरिंग शुरु कर दिया। ​एक गोली दारोगा दुर्ग विजय सिंह को लग गई।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...