1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाक प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर हुई फायरिंग, पूछा- यही है नया पाकिस्तान?

पाक प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर हुई फायरिंग, पूछा- यही है नया पाकिस्तान?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग हुई है। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर फायरिंग तब हुई जब वह एक शादी समारोह से अपने घर लौट रही थीं। दरअसल, सोमवार को अपने ट्ववीट में उन्होंने लिखा, 'अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर आ रही थी, इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने कार पर फायरिंग की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री(Pakistan Prime Minister) और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग हुई है। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर फायरिंग तब हुई जब वह एक शादी समारोह से अपने घर लौट रही थीं। दरअसल, सोमवार को अपने ट्ववीट(Twitter) में उन्होंने लिखा, ‘अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर आ रही थी, इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने कार पर फायरिंग की। उन्होंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की, इस दौरान सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे। मैंने अपनी गाड़ी बदली।

पढ़ें :- Pakistan : इमरान खान की पार्टी परेशानी में, 150 जनप्रतिनिधियों की सदस्यता रद्द

क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? लुटेरों, कायरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।’ बता दें कि ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की दूसरी पत्नी थीं। शादी के एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया था। यह पहली बार नहीं है जब रेहम खान(Reham Khan) ने इमरान खान की आलोचना की हो। पहले भी वह कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति को घेर चुकी हैं। रेहम खान ने इससे पहले पाकिस्‍तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को रेहम खान ने ढोंगी करार दिया था।

पढ़ें :- Lady al-Qaeda Release Case : सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, 10 घंटे चला सफल ऑपरेशन और अमेरिका के बंधक चारों नागरिक रिहा

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...