फिरकी का जादू बिखेरने वाले भज्जी अब आजमाएंगे संगीत में किस्मत

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में अपनी फिरकी का जादू बिखरने के बाद हरभजन सिंह यानि 'भज्जी' अब संगीत के क्षेत्र में अपना जलवा बिखेरने को बेकरार हैं। एक खबर के मुताबिक टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरबजन सिंह अब जल्द ही आपको गाना गाते हुए नजर आयंगे। अपनी बालिंग से लोगों का दिल जीतने वाले हरभजन सिंह अब अपने गाने के दम पर लोगों को थिरकने पर मजबूर करेंगे। Online Digital Marketing Continuous Branding Social Media Advertising खबरों के…

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में अपनी फिरकी का जादू बिखरने के बाद हरभजन सिंह यानि ‘भज्जी’ अब संगीत के क्षेत्र में अपना जलवा बिखेरने को बेकरार हैं। एक खबर के मुताबिक टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरबजन सिंह अब जल्द ही आपको गाना गाते हुए नजर आयंगे। अपनी बालिंग से लोगों का दिल जीतने वाले हरभजन सिंह अब अपने गाने के दम पर लोगों को थिरकने पर मजबूर करेंगे।
Online Digital Marketing Continuous Branding Social Media Advertising

खबरों के मुताबिक हरभजन सिंह जल्द ही एक एल्बम में गाना गाते हुए नजर आयंगे, जिसे दिसंबर तक रिलीज किया जा सकता है। हरभजन ने इसके लिए म्यूजिक क्लासेज भी ज्वाइन कर ली है तो वहीं गाने के कम्पोजर मिथुन होंगें।

{ यह भी पढ़ें:- CWG 2018 : टेबल टेनिस में महिला टीम ने जीता गोल्ड, राष्ट्रपति कोविंद ने दी बधाई }

एक मुलाकात के दौरान मिथुन ने बताया ‘हरबजन और मै बहुत अच्छे दोस्त है, एक म्यूजिक ही है जो हम दोनों के बीच कॉमन है’। मिथुन ने आगे बताया हम एक सही कांसेप्ट का इंतजार कर रहे थे जिस पर अब हम साथ काम करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि हरभजन सिंह का यह पहला गाना है लेकिन इससे पहले वह टीवी के कई रियलिटि शो में नजर आ चुके है। बतौर डांसर भी वह एक रियलिटि शो का हिस्सा बन चुके है। खबर के मुताबिक हरभजन सिंह आने वाले दिनों में एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आज़माते हुए नजर आयंगे। खबर है कि वह एक पंजाबी फिल्म का हिस्सा बन सकते है।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018: विराट कोहली की तरह कप्तानी करना चाहते हैं दिनेश कार्तिक }

हरभजन सिंह के गाने के बारे चर्चा है कि यह गाना आधा हिन्दी और आधा इंग्लिश होगा यानि की कहा जा सकता है कि यह गाना पूरी तरह हिंग्लिश होगा। जिसे दिसंबर के महीने तक रिलीज किया जाएगा। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इसे कितना पसंद करते हैं।

Loading...