1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिरोजाबाद: बेटियों ने मां की हत्या कर उठाया खौफनाक कदम, चार दिन बाद इस हालत में मिले शव

फिरोजाबाद: बेटियों ने मां की हत्या कर उठाया खौफनाक कदम, चार दिन बाद इस हालत में मिले शव

खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है। यहां दो बेटियों ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, दो बेटियों ने अपनी मां के सिर पर प्रहार कर की हत्या कर दी। फिर मां की ही साड़ी से दोनों बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चार दिन बाद घर से दुर्गंध महसूस हुई, तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

फिरोजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है। यहां दो बेटियों ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, दो बेटियों ने अपनी मां के सिर पर प्रहार कर की हत्या कर दी। फिर मां की ही साड़ी से दोनों बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चार दिन बाद घर से दुर्गंध महसूस हुई, तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरावजा तोड़कर तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- Firozabad : सीएम योगी के होर्डिंग्स पर अब फेंकी गई कालिख , शहर की फिजा बिगाड़ने का भी प्रयास

यह घटना फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र के गांव नारखी धौंकल की है। विमला देवी उर्फ विमलेश अपनी दो बेटियों 24 वर्षीय ममता और 20 वर्षीय रेनू के साथ एक मकान में रहती थीं। उनका पति वेदराम रजावली पुलिस चौकी के पास अलग रहता है। वह मजदूरी करता है। बता दें कि उनके तीन बेटे अलग-अलग जगह रहते हैं। एसएससी अशोक कुमार के मुताबिक शव करीब चार दिन पुराने हैं। मां ओर बेटियां किसी से वास्ता नहीं रखती थीं, इसलिए लोगों का उनके यहां आना जाना भी नहीं था।

एसएसपी का कहना है कि बेटियों के शव फंदे पर लटके मिले हैं जबकि मां का शव जमीन पर पड़ा मिला है। संभवत: बेटियों ने ही मां की हत्या करने के बाद स्वयं को फांसी लगा ली होगी। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गांव के लोगो का कहना है कि दोनो काफी होनहार और पढ़ी लिखी थी। उन्होंने ये कदम जरुर किसी तनाव की स्थिती में उठाया होगा।

 

पढ़ें :- UP News: यूपी के फिरोजाबाद में 'मिड डे मिल' योजना में बड़ा घोटाला उजागर, इस तरह हुआ खुलासा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...