यूपी में कोरोना वायरस से पहली मौत, BRD गोरखपुर में चल रहा था इलाज

corona
अबतक UP के 72 जिलों में फैल चुका है कोरोना संक्रमण, संक्रमित 3500 के पार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से एक युवक की मौत हो गई। बस्ती जिले के रहने वाले युवक का गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। यूपी में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 103 पहुंच गया है। मंगलवार देर रात तक सात और नए रोगी सामने आए। इसमें बरेली के पांच और नोएडा व गाजियाबाद का एक-एक मरीज शामिल है। अब तक सर्वाधिक 39 मरीज नोएडा में पाए गए हैं।

First Death Due To Corona Virus In Up Brd Was Undergoing Treatment In Gorakhpur :

उधर, 261 संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब तक कोरोना वायरस 15 जिलों में अपने पांव पसार चुका है। यूपी में अभी तक जो सर्वाधिक 39 मरीज नोएडा में मिले हैं, उनमें अधिकतर एक निजी कंपनी सीज फायर के कर्मचारी व अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा मेरठ में 19, आगरा में 11, लखनऊ में नौ, गाजियाबाद में आठ, बरेली में छह, पीलीभीत व वाराणसी में दो- दो और मुरादाबाद लखीमपुर खीरी, कानपुर,शामली, जौनपुर, बागपत व बुलंदशहर में एक-एक मरीज पाया गया है। इसके अलावा अभी तक कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए 17 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी जा चुकी है। इसमें आगरा के आठ, नोएडा के छह गाजियाबाद के दो व लखनऊ का एक मरीज शामिल है।

2621 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

यूपी में अभी तक 2812 संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे जा चुके हैं। इसमें से 2621 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है यानी इनमें कोरोना वायरस नहीं पाया गया है। वहीं 88 लोगों की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से एक युवक की मौत हो गई। बस्ती जिले के रहने वाले युवक का गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। यूपी में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 103 पहुंच गया है। मंगलवार देर रात तक सात और नए रोगी सामने आए। इसमें बरेली के पांच और नोएडा व गाजियाबाद का एक-एक मरीज शामिल है। अब तक सर्वाधिक 39 मरीज नोएडा में पाए गए हैं। उधर, 261 संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब तक कोरोना वायरस 15 जिलों में अपने पांव पसार चुका है। यूपी में अभी तक जो सर्वाधिक 39 मरीज नोएडा में मिले हैं, उनमें अधिकतर एक निजी कंपनी सीज फायर के कर्मचारी व अधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा मेरठ में 19, आगरा में 11, लखनऊ में नौ, गाजियाबाद में आठ, बरेली में छह, पीलीभीत व वाराणसी में दो- दो और मुरादाबाद लखीमपुर खीरी, कानपुर,शामली, जौनपुर, बागपत व बुलंदशहर में एक-एक मरीज पाया गया है। इसके अलावा अभी तक कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए 17 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी जा चुकी है। इसमें आगरा के आठ, नोएडा के छह गाजियाबाद के दो व लखनऊ का एक मरीज शामिल है। 2621 की रिपोर्ट आई नेगेटिव यूपी में अभी तक 2812 संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे जा चुके हैं। इसमें से 2621 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है यानी इनमें कोरोना वायरस नहीं पाया गया है। वहीं 88 लोगों की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।