HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पतंजलि आयुर्वेद संस्था में कोरोना से पहली मौत, सुनील बंसल थे योगगुरु रामदेव के डेयरी कारोबार के सीईओ

पतंजलि आयुर्वेद संस्था में कोरोना से पहली मौत, सुनील बंसल थे योगगुरु रामदेव के डेयरी कारोबार के सीईओ

कोरोना महामारी ने पतंजलि संस्था को भी अपनी चपेट में ले लिया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक योगगुरु बाबा रामदेव की संस्था के डेयरी कारोबार के सीईओ सुनील बंसल का कोरोना से निधन हो गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील बंसल पिछले कुछ समय से सर्दी-बुखार से पीड़ित थे, पिछले दिनों उनके फेफड़े में इंफेक्शन ज्यादा होने से तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने पतंजलि संस्था को भी अपनी चपेट में ले लिया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक योगगुरु बाबा रामदेव की संस्था के डेयरी कारोबार के सीईओ सुनील बंसल का कोरोना से निधन हो गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील बंसल पिछले कुछ समय से सर्दी-बुखार से पीड़ित थे, पिछले दिनों उनके फेफड़े में इंफेक्शन ज्यादा होने से तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ और  19 मई को उनका निधन हो गया।

पढ़ें :- Budget 2024: बजट में राज्यों के साथ पूरी तरह से किया गया भेदभाव...जानिए इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या बनी रणनीति?

सुनील बंसल के एक करीबी ने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं थी, पिछले दिनों ब्रेन हैमरेज भी हुआ था। इसके बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। बता दें कि पतंजलि आयुर्वेद संस्था में कोरोना से पहली मौत सुनील बंसल की हुई है। हालांकि आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई कि उनकी उनकी मौत की वजह कोरोना है या फिर कुछ और।

2018 में सुनील ने कार्यभार संभाला था

सुनील बंसल ने 2018 में पतंजलि आयुर्वेद के डेयरी कारोबार का कार्यभार संभाला था। यह वह समय था जब पतंजलि कंपनी ने डेयरी प्रोडक्ट में कदम रखा था। कंपनी   दूध, दही, छाछ और पनीर समेत अन्य उत्पादों को बेचने की अपनी योजना की घोषणा की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनील बंसल ने संस्था को डेयरी प्रोडक्ट तैयार करने की सलाह दी थी, जिसके बाद पतंजलि आयुर्वेद संस्था ने इसे लॉन्च करने का फैसला किया।

पढ़ें :- BJP MLA ने काली नदी की सफाई और अवैध कब्जा मुक्त कराने के लिए सीएम से लगाई गुहार,अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...