पहली बार लड़की बनी ‘एमटीवी रोडीज़’ की विनर

मुंबई। एमटीवी के बहुचर्चित शो रोडीज़(Mtv Roadies) का फाइनल बीते शनिवार को हुआ। झांसी से शुरू हुआ रोडीज़ का ये सफर ग्वालियर,आगरा,अमरोहा,पानीपत से होते हुये कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ।

तीन साल से रोडीज़ का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहीं श्वेता मेहता नेहा धूपिया की टीम की मेम्बर थीं ।नेहा धूपिया की शो के शुरुआत से ही इच्छा थी कि इस बार रोडीज़ का खिताब कोई लड़की ही जीते। फाइनल में श्वेता के सामने कैप्टन प्रिंस नरूला के टीम मेम्बर बसीर अली थे। इनाम स्वरूप श्वेता को एक रेनॉल्ट डस्टर गाड़ी व 5 लाख रुपए का नगद इनाम मिला है।

{ यह भी पढ़ें:- नेहा और अंगद की डिनर पार्टी में पहुंचे ये स्टार्स, देखिये फ़ोटोज़ }

बतातें चलें कि श्वेता एक आकर्षक व्यक्तित्व व बेहतरीन फ़िटनेस की लड़की हैं। उन्होंने अपने ऑडीशन के दौरान हरभजन सिंह को कंधे पर उठाकर जजेस को इम्प्रेस किया था। 5 साल तक आईटी कंपनी में नौकरी करने के बाद उन्होंने अपने पैशन यानि फ़िटनेस पर फोकस किया।

{ यह भी पढ़ें:- नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखिये फ़ोटोज़ }

मुंबई। एमटीवी के बहुचर्चित शो रोडीज़(Mtv Roadies) का फाइनल बीते शनिवार को हुआ। झांसी से शुरू हुआ रोडीज़ का ये सफर ग्वालियर,आगरा,अमरोहा,पानीपत से होते हुये कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ। तीन साल से रोडीज़ का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहीं श्वेता मेहता नेहा धूपिया की टीम की मेम्बर थीं ।नेहा धूपिया की शो के शुरुआत से ही इच्छा थी कि इस बार रोडीज़ का खिताब कोई लड़की ही जीते। फाइनल में श्वेता के सामने कैप्टन प्रिंस नरूला के टीम मेम्बर…
Loading...