साउथ एक्ट्रेस ‘शकीला’ की बायोपिक के लिए रिचा चड्ढा ने बदला लुक

‘शकीला’ की बायोपिक , रिचा चड्ढा
साउथ एक्ट्रेस ‘शकीला’ की बायोपिक के लिए रिचा चड्ढा ने बदला लुक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों साउथ की मशहूर एल्डट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बायोपिक की घोषणा होने के बाद से फिल्म की पूरी टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बायोपिक से जुड़ी कुछ खास चीजों को जानने के लिए ऋचा चड्ढा ने बीते दिनों शकीला से बैंगलुरू में मुलाकात भी की जहां शकीला ने अपनी जिंदगी के अच्छे और बुरे सभी अनुभवों को साझा भी किया।

First Look Of Adult Star Shakeela Biopic :

ऋचा चड्ढा का फर्स्ट लुक आ गया सामने

एक्ट्रेस शकीला के लुक में ऋचा चड्ढा एकदम अलग नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं ऋचा केरल की परंपरागत साड़ी केसू पट्टू पहनी हुई दिख रही हैं। बता दें कि शकीला की बायोपिक की शूटिंग इन दिनों कर्नाटक के शहर तीर्थहल्ली में चल रही हैं। वहीं ऋचा चड्ढा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

शकीला के किरदार को लेकर ऋचा चड्ढा ने बताया है कि उनका किरदार करना ऋचा के लिए काफी मुश्किल भरा लग रहा है। लेकिन उनका मानना है कि शकीला का किरदार करना उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव होगा।

बात करें शकीला की तो यह 90 के दशक की साउथ की सबसे मशहूर एडल्ट स्टार थीं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड जैसी भाषाओं वाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों साउथ की मशहूर एल्डट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बायोपिक की घोषणा होने के बाद से फिल्म की पूरी टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बायोपिक से जुड़ी कुछ खास चीजों को जानने के लिए ऋचा चड्ढा ने बीते दिनों शकीला से बैंगलुरू में मुलाकात भी की जहां शकीला ने अपनी जिंदगी के अच्छे और बुरे सभी अनुभवों को साझा भी किया।ऋचा चड्ढा का फर्स्ट लुक आ गया सामने एक्ट्रेस शकीला के लुक में ऋचा चड्ढा एकदम अलग नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं ऋचा केरल की परंपरागत साड़ी केसू पट्टू पहनी हुई दिख रही हैं। बता दें कि शकीला की बायोपिक की शूटिंग इन दिनों कर्नाटक के शहर तीर्थहल्ली में चल रही हैं। वहीं ऋचा चड्ढा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।शकीला के किरदार को लेकर ऋचा चड्ढा ने बताया है कि उनका किरदार करना ऋचा के लिए काफी मुश्किल भरा लग रहा है। लेकिन उनका मानना है कि शकीला का किरदार करना उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव होगा। बात करें शकीला की तो यह 90 के दशक की साउथ की सबसे मशहूर एडल्ट स्टार थीं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड जैसी भाषाओं वाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं।