1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आनंद ओझा का यह लुक देकर रह जायेंगे दंग, बहुचर्चित फिल्म “रण” का फर्स्ट लुक जारी

आनंद ओझा का यह लुक देकर रह जायेंगे दंग, बहुचर्चित फिल्म “रण” का फर्स्ट लुक जारी

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। भोजपुरी दर्शकों को जिस फिल्म के फर्स्ट लूक का बेसब्री से इंतजार था उस फिल्म का फर्स्ट लूक जारी कर दिया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” और भोजपुरी अभिनेत्री “काजल रघवानी” की बहुचर्चित फिल्म “रण” की जिसका फर्स्ट लूक रिलिज किया गया। जिसमें अभिनेता आनंद ओझा का एक हैरतअंगेज अवतार सामने आ रहा है।

सीधे शब्दों में कहे तो इस लूक में अभिनेता आनंद ओझा एक एंग्री यंग मैन के रूप में नजर आ रहे हैं, जो देखने मे काफी दिलचस्प लग रहा है। इस लूक के साथ “रण” ने दर्शकों मे उत्सुकता और बढ़ा दी है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की जब ये फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी तब लोगों का उत्साह किस लेवल पर होगा।

कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक “चन्द्र पंत” के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म “रण” के इस साल अप्रैल महीने में रि​लीज होने की पूरी उम्मीद है। इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा, निर्माता “अरूण कुमार मिश्रा” और निर्देशक चन्द्र पंत ने की है। निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हमारी फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पूरा हो चुका है और इसकी डबिंग भी शुरू हो गई है जिससे उम्मीद है की फिल्म अप्रैल महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती हैं।

फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट, देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर, हर्षित श्रीवास्तव, दिनेश पांडे भी मुख्य भूमिका मे नजर आयेंगे। जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं। पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूं रण के फर्स्ट लूक को लेकर क्योंकि ये फिल्म कोई सम्मान नहीं बल्कि मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...