1. हिन्दी समाचार
  2. शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक जारी, जाने कब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक जारी, जाने कब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

First Look Out Of Shah Rukh Khan Shah Rukh Khans New Netflix Series Betaal

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। शाहरुख खान खुद तो पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन पर्दे के पीछे रहकर वह लगातार फिल्म और डिजिटल प्रोजेक्ट पर पैसा लगा रहे हैं। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इस बात की जानकारी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दी है।

पढ़ें :- यूपीः विधान परिषद चुनाव में BJP के दस और SP के दो प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

बता दें कि शाहरुख खान लंबे समय से नेटफ्सिक्स के साथ काम कर रहे हैं। वह कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसकी शुरुआत साल 2019 में इमरान हाशमी स्टारर स्पाई सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ से हुई थी। इसके बाद अब वह हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ लेकर आ रहे हैं, इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्टलुक। कास्ट है विनित कुमार और आहाना कुमरा। निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने। प्रोड्यूस किया है रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने।’ इसके साथ ही ट्वीट में जानकारी दी गई है कि वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।


इसकी कहानी में एक दूरदराज में गांव है, जिसमें अचानक से दो शताब्दी पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ लौट आता है। यह बेताल कभी ब्रिटिश इंडियन आर्मी का अफसर हुआ करता था जो कि दो सौ साल बाद जोम्बियों की फौज के साथ लौटता है और गांववालों को संक्रमित करना शुरू कर देता है। जोम्बियों की इस फौज से पुलिस लड़ने की कोशिश करती है लेकिन वह अलौकिक शक्तियों के सामने असहाय हो जाती है।

इस सीरीज में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...