देवी अवतार में नजर आएंगी सनी लियोनी, फिल्म ‘वीरमादेवी’ का फ़र्स्ट पोस्टर रिलीज़

देवी अवतार , सनी लियोनी, फिल्म वीरमादेवी
देवी अवतार में नजर आएंगी सनी लियोनी, फिल्म 'वीरमादेवी’ का फ़र्स्ट पोस्टर रिलीज़

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की आगामी साउथ इंडियन फिल्म ‘वीरमादेवी’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सनी ने खुद अपने फ़र्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक थी। वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर। पोस्टर में सनी लियोनी योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं।

First Look Poster Of Sunny Leone Film Veeramadevi Is Out :

पोस्टर में सनी एक योद्धा के क‍िरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर बैठी हुई हैं। उनके फैंस के ल‍िए यह क‍िसी ट्रीट से कम नहीं होगा क्योंकि इससे पहले सनी कभी भी इस तरह के रोल में नजर नहीं आई हैं। तमिल-तेलुगू भाषा में बन रही यह फिल्म मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। तमिल में फ‍िल्म का नाम ‘वीरमादेवी’ जबकि तेलुगू में फ‍िल्म का नाम ‘वीरमहादेवी’ है।

फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है और पहले पोस्टंर में भी ल‍िखा है कि शूट‍िंग इन प्रोग्रेस। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर वीसी वाडिवुड्यान फिल्म पर काफी पैसा खर्च करने वाले हैं। फिल्म में हाइलेवल के विजुअल इफेक्ट्स इस्तेमाल किए जाने की बात है।

र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के ल‍िए सनी ने खासतौर पर हॉर्स राइड‍िंग और तलवारबाजी सीखी है। बता दें, यह पहला मौका है जब सनी क‍िसी साउथ इंडियन फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इससे पहले वह साउथ की फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं। सनी आख‍िरी बार बॉल‍िवुड फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में अरबाज खान के साथ द‍िखाई दी थीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की आगामी साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सनी ने खुद अपने फ़र्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक थी। वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर। पोस्टर में सनी लियोनी योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं।पोस्टर में सनी एक योद्धा के क‍िरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर बैठी हुई हैं। उनके फैंस के ल‍िए यह क‍िसी ट्रीट से कम नहीं होगा क्योंकि इससे पहले सनी कभी भी इस तरह के रोल में नजर नहीं आई हैं। तमिल-तेलुगू भाषा में बन रही यह फिल्म मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। तमिल में फ‍िल्म का नाम 'वीरमादेवी' जबकि तेलुगू में फ‍िल्म का नाम 'वीरमहादेवी' है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है और पहले पोस्टंर में भी ल‍िखा है कि शूट‍िंग इन प्रोग्रेस। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर वीसी वाडिवुड्यान फिल्म पर काफी पैसा खर्च करने वाले हैं। फिल्म में हाइलेवल के विजुअल इफेक्ट्स इस्तेमाल किए जाने की बात है।र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के ल‍िए सनी ने खासतौर पर हॉर्स राइड‍िंग और तलवारबाजी सीखी है। बता दें, यह पहला मौका है जब सनी क‍िसी साउथ इंडियन फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इससे पहले वह साउथ की फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं। सनी आख‍िरी बार बॉल‍िवुड फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ द‍िखाई दी थीं।