1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. First Picture of Bipasha Karan’s Daughter: बेटी देवी संग बिपाशा करण ने ख़ास अंदाज में सेलिब्रेट किया नए साल का जश्न

First Picture of Bipasha Karan’s Daughter: बेटी देवी संग बिपाशा करण ने ख़ास अंदाज में सेलिब्रेट किया नए साल का जश्न

फेमस एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जबसे पेरेंट्स बने हैं तभी से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर करण और उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

First picture of Bipasha Karan’s daughter: फेमस एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जबसे पेरेंट्स बने हैं तभी से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर करण और उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है.

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

बिपाशा और करण ने माता-पिता के रूप में अपना पहला नया साल छोटी देवी के साथ सेलिब्रेट किया है. बिपाशाने बोला है कि वह 2023 की शुरुआत ‘विश्वास’ के साथ करने वाली है। करण और बिपाशा ने 12 नवंबर, 2022 को देवी का स्वागत किया था.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिपाशा ने अपनी बेटी के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे करण ने नए वर्ष पर रिकॉर्ड किया था.


उसने क्लिप में बोला है कि, “2022, तुम जादुई थे, तुमने मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया, मेरी खुशी का छोटा सा बंडल, देवी और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि 2023 हम सभी के लिए क्या लेकर आने जा रहा है. मैं आप लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और सभी को नया वर्ष बहुत-बहुत मुबारक हो. बहुत सारा प्यार.” आखिर में उन्होंने अपने फैन्स को फ्लाइंग किस दिया. बिपाशा ने वीडियो के साथ लिखा, “बाय 2022.”

बिपाशा ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपनी बेटी देवी के साथ करण के साथ एक वीडियो पोस्ट भी कर दी है. बिपाशा ने अपनी बेटी को गोद में लिया और अपने पति और बेटी के साथ पोज़ दिया. उसने देवी का चेहरा नहीं दिखाया और बड़े सफेद दिल वाले इमोजी के साथ उसे छिपाया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

पढ़ें :- Siddharth-Kiara Wedding: कियारा सिद्धार्थ की शादी के लिए जगमगाया जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस, वायरल हुई वीडियो

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “आइए 2023 की शुरुआत इस विश्वास के साथ करें कि सभी परिवर्तन हर समय संभव हैं। इस पर विश्वास करना शुरू करें … इसे देखने के लिए। उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग के रूप में ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘हैप्पी 2023’, ‘मंकी लव’, ‘आभारी’ और ‘धन्य’ का इस्तेमाल किया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...