1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. first picture of sonam kapoor: बेटे वायु की झलक शेयर कर बोली सोनम, मॉर्निंग प्ले टाइम

first picture of sonam kapoor: बेटे वायु की झलक शेयर कर बोली सोनम, मॉर्निंग प्ले टाइम

अपने बेटे वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) के साथ बीते रविवार को समय बिताने के बाद, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर उनका एक नया वीडियो शेयर किया। सोनम (Sonam Kapoor) ने अपना अधिकांश रविवार वायु के साथ मौज-मस्ती में बिताया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अपने बेटे वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) के साथ बीते रविवार को समय बिताने के बाद, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर उनका एक नया वीडियो शेयर किया। सोनम (Sonam Kapoor) ने अपना अधिकांश रविवार वायु के साथ मौज-मस्ती में बिताया.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, वायु के जन्म के बाद से अपने पहले रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के बाद, वह बीते रविवार को मुंबई लौटी है. उन्होंने जेद्दा रेड सी (Jeddah Red Sea) इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया. वीडियो में सोनम (Sonam Kapoor) का बेटा वायु बेबी बाउंसर पर झपकी ले रहा था.

उन्होंने लाल और सफेद रंग की स्ट्रिप्स वाली ड्रेस पहन रखी थीं. हालांकी इस वीडियो में सोनम ने वायु का चेहरा नहीं दिखाया है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बूमरैंग वीडियो को कैप्शन दिया, ‘संडे मॉर्निंग प्ले टाइम.’

2022 में, सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के पहले बच्चे वायु कपूर आहूजा का जन्म हुआ. मई 2018 में शादी करने से पहले, कपल कुछ वर्षों से डेटिंग कर रहा था. कपल ने हाल ही में अपने बेटे के नाम के अर्थ के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थ की सांस ली है.

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

हनुमान और भीम की भावना में जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं…की भावना में जो कुछ भी पवित्र, जीवन देने वाला और हमेशा के लिए हमारा है, हम अपने बेटे वायु के लिए आशीर्वाद मांगते हैं.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...