पद्मावती का पोस्टर आया सामने, 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

पद्मावती का पोस्टर आया सामने, 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म निर्माता व निर्देशक संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती के दो पोस्टर रिलीज किए गए है। इन दोनों ही पोस्टर्स पर केवल दीपिका पादुकोण नजर आ रहीं हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को भंसाली ने अपनी चिर परिचित शैली में बनाया है। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। रणवीर सिंह ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘मल्लिका—ए—चित्तौड़ पद्मावती’।

पद्मावती एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें भंसाली की यह तीसरी फिल्म होगी जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को रिपीट किया है। इससे पहले वह रामलीला और बाजीरॉव मस्तानी में इस जोड़ी को कास्ट कर चुके हैं। पद्मावती की स्टार कास्ट में इस जोड़ी के साथ शाहिद कपूर भी नजर आएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- रिलीज से पहले ‘पद्मावती’ ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में एक करोड़ लोगों ने देखा ट्रेलर }

सबसे खास बात यह है कि इस बार दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ बनी है, जबकि रणवीर सिंह नाकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म भारतीय इतिहास में पद्मावती के जौहर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी को लेकर हुए ​विरोध के बाद भंसाली को अपनी फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए टालनी पड़ गई थी।

 

{ यह भी पढ़ें:- रणवीर का सुपर क्रेज़ी वीडियो देख फैन्स ने पूछा, 'भाई तू कब सुधरेगा' }