1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kartik Aaryan की “शहजादा” का पहला शेड्यूल पूरा

Kartik Aaryan की “शहजादा” का पहला शेड्यूल पूरा

 भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित रोहित धवन निर्देशित फ़िल्म शहजादा ने कल 20 दिनों के अपने पहले शेड्यूल को पूरा किया। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर अभिनीत, फिल्म को फिल्म सिटी में स्थित अपनी राजसी हवेली के साथ भव्य स्तर पर फिल्माया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित रोहित धवन निर्देशित फ़िल्म शहजादा ने कल 20 दिनों के अपने पहले शेड्यूल को पूरा किया। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर अभिनीत, फिल्म को फिल्म सिटी में स्थित अपनी राजसी हवेली के साथ भव्य स्तर पर फिल्माया गया है।

पढ़ें :- Death Anniversary: भूषण कुमार बानाएंगे सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक, परिवार ने दी अनुमति

इस फिल्म में एक एक्शन पैक्ड फैमिली म्यूजिकल फिल्म है, जिसका संगीत प्रीतम ने दिया है। इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम दिल्ली में फिल्म के बाहरी हिस्से की शूटिंग की जाएगी जहां फिल्म आधारित है। शहजादा 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “शहजादा का यह पहला शेड्यूल शानदार रहा है। कृति और कार्तिक और बाकी कलाकारों ने अद्भुत क्षण बनाए हैं।” निर्माता अमन गिल कहते हैं, “हमने फिल्म के हवेली के हिस्सों के अंदरूनी हिस्सों को शानदार ढंग से माउंट और शूट किया है और शहजादा के लार्जर देन लाइफ स्केल को लेकर उत्साहित हैं।

हम दिल्ली में फिल्म के आउटडोर शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” शहज़ादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...