Fukrey Returns के सॉन्ग ‘ओ मेरी मेहबूबा’ में फुकरों ने दिखाया कमाल, देखें वीडियो

fukrey_returns

मुंबई। फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ का पहला गाना ‘ओ मेरी महबूबा’ रिलीज हो गया है। यह एक पुराने गाने का रीमिक्स है जिसे फिल्म ‘धर्मवीर’ से लिया गया है जिसमें धर्मेंद्र और जीनत अमान एक साथ नजर आए थे। गाने को रीमिक्स तो किया गया है लेकिन मुखड़े की प्रसिद्ध लाइन ‘ओ मेरी महबूबा’ को पुराने गाने से ही लिया गया है।

First Song O Meri Mehbooba Of Fukrey Returnes Released :

फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ का गाना ‘ओ मेरी महबूबा’ में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा जबर्दस्त अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है जो 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

देखें वीडियो

मुंबई। फिल्म 'फुकरे रिटर्न’ का पहला गाना 'ओ मेरी महबूबा' रिलीज हो गया है। यह एक पुराने गाने का रीमिक्स है जिसे फिल्म ‘धर्मवीर’ से लिया गया है जिसमें धर्मेंद्र और जीनत अमान एक साथ नजर आए थे। गाने को रीमिक्स तो किया गया है लेकिन मुखड़े की प्रसिद्ध लाइन 'ओ मेरी महबूबा' को पुराने गाने से ही लिया गया है।फिल्म 'फुकरे रिटर्न’ का गाना 'ओ मेरी महबूबा' में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा जबर्दस्त अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है जो 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है।देखें वीडियो[embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=8&v=GIrx2bRqm2o[/embed]