फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

film article 15 song
फिल्म 'आर्टिकल 15' का पहला गाना हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 15(Article 15)’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का ट्रेलर लॉंच हो चुका है। फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है। वही, अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज़ हो गया है जिसकी खूब तारीफें हो रही हैं।

First Song Song Of Article 15 See Video :

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का ये पहला सॉन्ग एक एंग्री रैप है, जिसमें आर्टिस्ट अपना गुस्सा दिखा रहा हैं और कह रहा हैं, ‘बातें बहुत हुई, काम शुरू करें क्या? कल क्या करेगा आज शुरू करे क्या?’ इस लाइन की शुरुआत से ही गाने ने खूब तारीफ़ें बटोरी हैं। इस रैप सॉन्ग में देश के नागरिकों को अपने आस-पास होने वाली गलत चीजों को रोकने और उनका विरोध करने के लिए मोटिवेट किया जा रहा है और समाज में जाति, धर्म और लिंग के आधार पर फैली असमानता को दूर करने की बात की गई है।

आयुष्मान की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ पूरी तरह से जातिगत भेदभाव जैसी सामाजिक समस्याओं पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो समाज में बदलाव लाना चाहता है। फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को रैपर slow cheetah, Dee M C, kaam bhari और Spitfire ने गाया है।

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15(Article 15)' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर लॉंच हो चुका है। फिल्म 'आर्टिकल 15' के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है। वही, अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज़ हो गया है जिसकी खूब तारीफें हो रही हैं। फिल्म 'आर्टिकल 15' का ये पहला सॉन्ग एक एंग्री रैप है, जिसमें आर्टिस्ट अपना गुस्सा दिखा रहा हैं और कह रहा हैं, ‘बातें बहुत हुई, काम शुरू करें क्या? कल क्या करेगा आज शुरू करे क्या?’ इस लाइन की शुरुआत से ही गाने ने खूब तारीफ़ें बटोरी हैं। इस रैप सॉन्ग में देश के नागरिकों को अपने आस-पास होने वाली गलत चीजों को रोकने और उनका विरोध करने के लिए मोटिवेट किया जा रहा है और समाज में जाति, धर्म और लिंग के आधार पर फैली असमानता को दूर करने की बात की गई है। https://www.youtube.com/watch?time_continue=66&v=m6blCId59qc आयुष्मान की फिल्म 'आर्टिकल 15' पूरी तरह से जातिगत भेदभाव जैसी सामाजिक समस्याओं पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो समाज में बदलाव लाना चाहता है। फिल्म 'आर्टिकल 15' का यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को रैपर slow cheetah, Dee M C, kaam bhari और Spitfire ने गाया है।