1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पहले किसान आंदोलन के चलते सरकार से थी अपील, फिर डिलीट किया पोस्ट… जानिए वजह

पहले किसान आंदोलन के चलते सरकार से थी अपील, फिर डिलीट किया पोस्ट… जानिए वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: किसान आंदोलन के चलते इन दिनो बॉलीवुड मे महाभारत छिड़ी हुई है। जहां एक तरफ किसान आंदोलन के चलते 9 दिन से किसान सड़कों पर भटक रहा हैं वही दूसरी तरह लोगों मे महाभारत कम होने का नाम नहीं ले रही। और अब उनकी परेशानी से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी चिंतित हो गए हैं।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

धर्मेंद्र ने सरकार से इस परेशानी का हल निकालने की बात कही। धर्मेंद्र ने ट्वीट करके देश की सरकार से मांग की है कि वो किसानों की समस्या का समाधान निकालें, लेकिन फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि धर्मेंद्र ने ट्वीट  हटा दिया।

धर्मेन्द्र ने ट्वीट कर की थी सरकार से अपील 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘सरकार से प्रार्थना है कि किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्द तलाश कर लें। कोरोना के केसेज दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं, यह बहुत दुखद है।’

बता दें कि धर्मेद्र भी किसान परिवार से आते हैं और मूल रूप से वे पंजाब के ही रहने वाले हैं। धर्मेंद्र को इसी कारण किसानों की चिंता हो रही है और वो हालातों को देखकर चुप नहीं रह पाए होंगे। धर्मेंद्र ने ट्वीट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वो बेहद उदास नजर आ रहे थे।

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...