In Pics: किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है ये फिटनेस ट्रेनर, इंटरनेट पर फेमस हुई सपना व्यास

मुंबई। अपनी खूबसूरती और फिटनेस से हाल ही में चर्चा में आयी सपना व्यास पटेल आज सोशल मीडिया का सबसे चर्चित चेहरा हैं। हैदराबाद की रहने वाली सपना ने अपनी खूबसूरती का जलवा हर तरफ बिखेर रखा है। #SapnaVyas #Fighter #StayWow #WeightManagementSpecialist A post shared by Sapna Vyas (@coachsapna) on Feb 15, 2018 at 9:21pm PST इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक इनकी चर्चा हो रही है। सपना व्यास पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं और मॉडलिंग भी करती…

मुंबई। अपनी खूबसूरती और फिटनेस से हाल ही में चर्चा में आयी सपना व्यास पटेल आज सोशल मीडिया का सबसे चर्चित चेहरा हैं। हैदराबाद की रहने वाली सपना ने अपनी खूबसूरती का जलवा हर तरफ बिखेर रखा है।


इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक इनकी चर्चा हो रही है। सपना व्यास पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं और मॉडलिंग भी करती हैं। इनकी एक फोटो अंगूरलता डेका के नाम से असम चुनाव के वक्त वायरल हो गई थी। जिसके बाद सपना ने खुद अपने अकाउंट पर इसे अफवाह बताया था।

{ यह भी पढ़ें:- टाइगर और दिशा ने हॉटनेस से लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखें तस्वीरें }


सपना का जन्म 10 नवंबर 1989 में हुआ है। सपना गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री जय नारायण व्यास की बेटी हैं। सपना ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा अहमदाबाद में की, फिर उन्होंने इंस्टिट्यूट ऑफ मैनजमेंट निरमा यूनिवर्सिटी से एमबीए किया।

{ यह भी पढ़ें:- इस महिला के हैं दो प्राइवेट पार्ट, पोर्न इंडस्ट्री से आया इतने डॉलर का ऑफर }


सपना की फिटनेस और खूबसूरती को देखते हुए आप यही कहेंगे कि यह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

मोटी होने के कारण 19 साल की उम्र में लोग उन्हें चिढ़ाते भी थे। इस वजह से उन्होंने वेट कम करने की ठानी। Slide में देखें सपना की Pics-

{ यह भी पढ़ें:- फिटनेस-ब्यूटी एप लांच करेंगी एक्ट्रेस नताशा सूरी }

Loading...