सोनौली बार्डर:तस्करी के मटर और छुहारा के साथ पाँच गिरफ्तार

IMG-20190802-WA0030

महराजगंज:भारत नेपाल सीमा सोनौली पर तस्करी के खिलाफ अभियान चलाकर एसएसबी ने पगडंडियों पर अलग अलग घटनाओं में पाँच युवको को गिरफ्तार कर उनके पास 500 किलो विदेशी मटर और छुहारा बरामद कर तस्करी में प्रयुक्त तीन वाहन भी सीज कर कस्टम सोनौली को सौप दिया है।

Five Arrested With Smuggling Peas And Rescuers :

एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली रवि कुमार ने बताया कि शुक्रवार को तस्करी के खिलाफ अभियान चला कर श्याम काट बगीचे के पास अलग अलग घटनाओं में एक साइकिल, दो बाइक और एक स्कार्पियो गाड़ी से तस्करी के 500 किलो विदेशी मटर और करीब 200 किलो छुहारा बरामद कर अर्जुन अग्रहरी ,बालकिशन निवासी धानी बाजार, उमेश जायसवाल निवासी धनश्याम नगर सोनौली ,गुडडू निवासी जुगोली, और पप्पू निवासी सम्पतिहा नौतनवा को गिरफ्तार किया गया।

अग्रिम कार्यवाही के बाद वाहन सीज कर सभी को मय सामान के साथ सोनौली कस्टम को सौप दिया गया है।

महराजगंज:भारत नेपाल सीमा सोनौली पर तस्करी के खिलाफ अभियान चलाकर एसएसबी ने पगडंडियों पर अलग अलग घटनाओं में पाँच युवको को गिरफ्तार कर उनके पास 500 किलो विदेशी मटर और छुहारा बरामद कर तस्करी में प्रयुक्त तीन वाहन भी सीज कर कस्टम सोनौली को सौप दिया है। एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली रवि कुमार ने बताया कि शुक्रवार को तस्करी के खिलाफ अभियान चला कर श्याम काट बगीचे के पास अलग अलग घटनाओं में एक साइकिल, दो बाइक और एक स्कार्पियो गाड़ी से तस्करी के 500 किलो विदेशी मटर और करीब 200 किलो छुहारा बरामद कर अर्जुन अग्रहरी ,बालकिशन निवासी धानी बाजार, उमेश जायसवाल निवासी धनश्याम नगर सोनौली ,गुडडू निवासी जुगोली, और पप्पू निवासी सम्पतिहा नौतनवा को गिरफ्तार किया गया। अग्रिम कार्यवाही के बाद वाहन सीज कर सभी को मय सामान के साथ सोनौली कस्टम को सौप दिया गया है।