दलित महिला को लिफ्ट देने के बहाने बुलाया और फिर आंख पर पट्टी बांधकर किया गैंगरेप

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक परिचित युवक ने दलित महिला के साथ दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप किया। वो किसी तरह खुद को दरिंदों के चंगुल से छुड़ाकर घर पहुंची और पति को आपबीती बताई। तब उसका पति उसे लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ​जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

Five Boyes Raped A Woman In Baliya Fir Loged :

बता दें कि सोमवार शाम पीड़ित महिला बाजार जाने के लिए निकली थी। वो घर से कुछ दूर ही पहुंची थी कि तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत बाइक से वहां पहुंचा। उसने महिला को बाइक से छोड़ने की बात कहकर बैठा लिया। पीड़िता के मुताबिक कुछ दूर चलने के बाद उसके चार और दोस्त भी मिल गए।

पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद पांचों ने उसके साथ छेड़खानी शुरु कर दी। उसने विरोध किया तो पांचो ने उसकी आंखों पर कपड़ा बांध दिया और फिर एक सूनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गए। वहां उन लोगों ने बारी—बारी से उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता ने बताया कि पांचो युवक नशे में धुत थे, जिसके चलते वो उन्हे चकमा देकर वहां से भाग गई।

पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने आज बताया कि विवाहिता का कल जिला अदालत में बयान दर्ज हुआ, जिसके बाद उसके पति ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक परिचित युवक ने दलित महिला के साथ दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप किया। वो किसी तरह खुद को दरिंदों के चंगुल से छुड़ाकर घर पहुंची और पति को आपबीती बताई। तब उसका पति उसे लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ​जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। बता दें कि सोमवार शाम पीड़ित महिला बाजार जाने के लिए निकली थी। वो घर से कुछ दूर ही पहुंची थी कि तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत बाइक से वहां पहुंचा। उसने महिला को बाइक से छोड़ने की बात कहकर बैठा लिया। पीड़िता के मुताबिक कुछ दूर चलने के बाद उसके चार और दोस्त भी मिल गए। पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद पांचों ने उसके साथ छेड़खानी शुरु कर दी। उसने विरोध किया तो पांचो ने उसकी आंखों पर कपड़ा बांध दिया और फिर एक सूनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गए। वहां उन लोगों ने बारी—बारी से उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता ने बताया कि पांचो युवक नशे में धुत थे, जिसके चलते वो उन्हे चकमा देकर वहां से भाग गई। पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने आज बताया कि विवाहिता का कल जिला अदालत में बयान दर्ज हुआ, जिसके बाद उसके पति ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।