जम्मू: बस स्टैंड में लगी भीषण आग, पांच बसें जलकर हुई ख़ाक

जम्मू। जम्मू के वेयर हाउस में बस अड्डे पर भयंकर आग लगने से पांच बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं, हालांकि हादसे में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। वेयरहाउस पुलिस पोस्ट के प्रभारी कुणाल जामवाल ने कहा, कल रात यहां लगी भयंकर आग में पांच बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। उन्होंने कहा, आग के बारे में पता चलते ही, पुलिस ने वहां से करीब 25 बसों को हटा दिया गया था।




दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और देर रात तक आग पर काबू पा लिया गया। जामवाल ने कहा कि घटनास्थल के खाली होने की वजह से हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। फिलहाल घटनास्थल को पूरी तरह खाली करा लिया गया है। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जुट गयी है।

Five Buses Gutted In Massive Fire In Jammu :

आस्था सिंह की रिपोर्ट

जम्मू। जम्मू के वेयर हाउस में बस अड्डे पर भयंकर आग लगने से पांच बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं, हालांकि हादसे में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। वेयरहाउस पुलिस पोस्ट के प्रभारी कुणाल जामवाल ने कहा, कल रात यहां लगी भयंकर आग में पांच बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। उन्होंने कहा, आग के बारे में पता चलते ही, पुलिस ने वहां से करीब 25 बसों को हटा दिया गया था। दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और देर रात तक आग पर काबू पा लिया गया। जामवाल ने कहा कि घटनास्थल के खाली होने की वजह से हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। फिलहाल घटनास्थल को पूरी तरह खाली करा लिया गया है। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जुट गयी है। आस्था सिंह की रिपोर्ट