Loot: मेरठ में बदमाशों ने लूटे 15 किलो सोना, मची हड़कम्प

e

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बदमाशों ने गुरुवार शाम को एक बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने मण्णपुरम फाइनेंस कंपनी से करीब पांच करोड़ से अधिक कीमत का 15 किलो सोना लूट लिया है। विरोध करने पर बदमाशों ने कंपनी के मैनेजर के सिर पर पिस्टल मारकर घायल कर दिया। लूट के बाद बदमाश एक युवक से बाइक छीनकर फरार हो गएए जबकि अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ गए।

Five Crore Gold Looted From Manappuram Finance Office :

सूचना पर आईजी रामकुमार वर्मा समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना बेगमपुल से सटे बेगमब्रिज रोड पर आपका बाजार में हुई। बाजार की दूसरी मंजिल पर मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। शाम छह बजे दो बदमाश फाइनेंस कंपनी के ऑफिस पहुंचे।

घंटी बजाने पर कर्मचारी सोनिया ने दरवाजा खोला। दोनों बदमाशों ने सोनिया और दूसरी स्टाफ कर्मचारी साक्षी को बंधक बनाकर मैनेजर सचिन तोमर की कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद मैनेजर को साथ लेकर ऑफिस में रखा करीब 15 किलो सोना बैग में भरवाया।

बदमाशों ने सचिन के सिर पर पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों की अपाचे बाइक बाजार में एक कार के पीछे खड़ी थी। लेकिन उन्होंने वहां से जाते एक युवक की बाइक छीन ली। विरोध करने पर उसके सिर पर भी पिस्टल की बट से वार किया। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। बैग में ट्रैकर लगा हुआ है। उसकी लोकेशन एनएच-58 हाईवे स्थित वंडर सिटी में मिल रही है। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी थी।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बदमाशों ने गुरुवार शाम को एक बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने मण्णपुरम फाइनेंस कंपनी से करीब पांच करोड़ से अधिक कीमत का 15 किलो सोना लूट लिया है। विरोध करने पर बदमाशों ने कंपनी के मैनेजर के सिर पर पिस्टल मारकर घायल कर दिया। लूट के बाद बदमाश एक युवक से बाइक छीनकर फरार हो गएए जबकि अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ गए।सूचना पर आईजी रामकुमार वर्मा समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना बेगमपुल से सटे बेगमब्रिज रोड पर आपका बाजार में हुई। बाजार की दूसरी मंजिल पर मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। शाम छह बजे दो बदमाश फाइनेंस कंपनी के ऑफिस पहुंचे।घंटी बजाने पर कर्मचारी सोनिया ने दरवाजा खोला। दोनों बदमाशों ने सोनिया और दूसरी स्टाफ कर्मचारी साक्षी को बंधक बनाकर मैनेजर सचिन तोमर की कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद मैनेजर को साथ लेकर ऑफिस में रखा करीब 15 किलो सोना बैग में भरवाया।बदमाशों ने सचिन के सिर पर पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों की अपाचे बाइक बाजार में एक कार के पीछे खड़ी थी। लेकिन उन्होंने वहां से जाते एक युवक की बाइक छीन ली। विरोध करने पर उसके सिर पर भी पिस्टल की बट से वार किया। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। बैग में ट्रैकर लगा हुआ है। उसकी लोकेशन एनएच-58 हाईवे स्थित वंडर सिटी में मिल रही है। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी थी।