यूपी में पांच IAS के कार्यक्षेत्र में बदलाव, मनोज कुमार सिंह प्रमुख सचिव नगर विकास

Five Ias Officers Transfer In Uttar Pradesh

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शासन ने पांच आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। इसमें नगर विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम विभाग के प्रमुख सचिव पद पर तैनात कुमार कमलेश को हटाकर उनकी जगह पर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे प्रतीक्षारत मनोज कुमार सिंह को दायित्व सौंपा गया है। कुमार कमलेश को प्रमुख सचिव होमगार्ड का प्रभार दिया गया है। ऋतु माहेश्वरी को आगरा का वीसी बनाया गया है। वहीं अजीत कुमार को विशेष सचिव स्वास्थ्य और पूजा पांडे को निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य बनाया गया है।

हटाने के कुछ देर बाद ही निरस्त हुआ आदेश—

आपको बता दें कि कुमार कमलेश को हाल ही में एक बार और इस पद से हटाया गया था लेकिन कुछ घंटे बाद ही आदेश निरस्त हो गया। अब उनके पास सिर्फ होमगार्ड विभाग का दायित्व रहेगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शासन ने पांच आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। इसमें नगर विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम विभाग के प्रमुख सचिव पद पर तैनात कुमार कमलेश को हटाकर उनकी जगह पर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे प्रतीक्षारत मनोज कुमार सिंह को दायित्व सौंपा गया है। कुमार कमलेश को प्रमुख सचिव होमगार्ड का प्रभार दिया गया है। ऋतु माहेश्वरी को आगरा का वीसी बनाया गया है। वहीं अजीत कुमार को विशेष सचिव स्वास्थ्य और पूजा पांडे को…