शराब माफिया को पकड़ने गयी पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत

Five Including Four Policemen On Duty Killed After A Truck Ran Over Them In Bihars Muzaffarpu

मुजफ्फरपुर। बिहार में एक बार फिर जंगलराज का असर देखने को मिला है। जहां मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को पकड़ने के फिराक में चेकिंग कर रही पुलिस की टीम को एक बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमे 4 पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, ओपी प्रभारी ध्रुवनाथ झा भी है जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल अवैध शराब आने की खबर मिलने पर पुलिसवाले NH 28 पर चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान एक ट्रक को रोकने पर ट्रक वाले ने इन लोगों को कुचल दिया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे जहां घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को किसी ने सूचना दी कि शराब से भरा ट्रक इधर से ही निकले वाला है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आती दिखी, जब पुलिस ने इसे रुकने का इशारा किया तो ट्रक के चालक ने स्पीड बढ़ा ली जिसके बाद बेकाबू ट्रक ने पुलिस की गाड़ी समेत पुलिस कर्मियों को रौंद दिया, जिसके बाद चालत ट्रक लेकर फरार हो गया।

इस घटना में घायल डीएसपी पश्चिमी और ओपी प्रभारी को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बाद पुलिस इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है।सूचना मिलने तक आरोपी ड्राइवर और कंटेनर को नहीं पकड़ा जा सका है।

मृतकों के नाम…

1. वीश्वमोहन शर्मा, सैप जवान, गोलघर एआर पथ पटना
2. सिपाही फ़रमान अंसारी, चनपटिया बेतिया
3: सिपाही मुन्ना चौधरी, भभुआ वार्ड 6 जिला कैमूर
4. हवलदार विजय चौधरी, पर्वता थाना जिला खगड़िया
5. एक अज्ञात है, उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

मुजफ्फरपुर। बिहार में एक बार फिर जंगलराज का असर देखने को मिला है। जहां मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को पकड़ने के फिराक में चेकिंग कर रही पुलिस की टीम को एक बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमे 4 पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, ओपी प्रभारी ध्रुवनाथ झा भी है जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। दरअसल अवैध शराब आने की खबर…