अमरोहा: टायर फटने से पलटी बस, पांच की मौत, 25 गंभीर रूप से घायल

road aciident in amroha
अमरोहा: टायर फटने से पलटी बस, पांच की मौत्, 25 गंभीर रूप से घायल

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सवारियों से भरी एक बस अचानक पलट गई। घटना होते ही वहां चीखपुकान मची तो राहगीरों के साथ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो भी मौके पर पहुंची और बचावकार्य शुरु किया। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया,जबकि करीब पच्चीस लोगों की हालत नाजुक बताई है।

Five Killed And 25 Injured In A Road Accident At Amroha :

बताया जा रहा है कि घटना डिडौली थाना के गांव फलौदा इंटर कॉलेज के सामने शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बस पलट गई। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि घटना टायर फटने की वजह से हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जैसे ही बस का टायर फटा बस सीधे खेत में जाकर पलटी। बस की चपेट में डीसीएम के आने से उसमें सवार लोग भी घायल हो गए। बस जोया से संभल जा रही थी।

वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से बस के नीचे दबे लोगों को निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया।

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सवारियों से भरी एक बस अचानक पलट गई। घटना होते ही वहां चीखपुकान मची तो राहगीरों के साथ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो भी मौके पर पहुंची और बचावकार्य शुरु किया। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया,जबकि करीब पच्चीस लोगों की हालत नाजुक बताई है।बताया जा रहा है कि घटना डिडौली थाना के गांव फलौदा इंटर कॉलेज के सामने शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बस पलट गई। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि घटना टायर फटने की वजह से हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जैसे ही बस का टायर फटा बस सीधे खेत में जाकर पलटी। बस की चपेट में डीसीएम के आने से उसमें सवार लोग भी घायल हो गए। बस जोया से संभल जा रही थी।वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से बस के नीचे दबे लोगों को निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया।