दिल्ली: मानसरोवर पार्क में चार महिलाओं की निर्मम हत्या, गार्ड को चाकू से गोदा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शहादरा स्थित एक घर में शनिवार को पांच लोगों की हत्या कर दी गयी। मरने वालों में 3 महिलाएं और एक बुजुर्ग शामिल है। पुलिस को जानकारी मिली कि जिंदल ऑयल मिल के अंदर बने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चार महिलाओं की हत्या कर दी गई। ये मिल काफी समय से बंद है। सभी की हत्या चाकू से गोदकर की गयी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल और उनकी बेटियों संगीता (56), नुपुर (48) और अंजलि (38) के रूप में हुई है। सुरक्षा कर्मी की पहचान राकेश (42) के रूप में की गई है। पुलिस को मामले की सूचना सुबह सात बजे मिली। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि घर में किसी ने जबरन प्रवेश नहीं किया और न ही कोई कीमती सामान चोरी हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत }

पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने बेरहमी से इनकी हत्या की है। पुलिस कई प्रॉपर्टी विवाद समेत कई ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या के कारणों पर स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। प्रथम दृष्टया मामला प्रॉपर्टी विवाद का लग रहा है। पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और पूरी मामले की छानबीन की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- लालू प्रसाद के बेटे की दिवाली पर सलाह, 'पटाखा से अच्छा बैलून फुलाइए और फोड़िए' }